Add

Ads

Ad

Pm नरेंद्र मोदी ने कहा नामधार (राहुल गांधी) की समस्या यह है कि उन्हें याद नहीं रहता : PM Narendra Modi said the problem of nominee (Rahul Gandhi) is that he does not remember

Politics

Pm नरेंद्र मोदी ने कहा नामधार (राहुल गांधी) की समस्या यह है कि उन्हें याद नहीं रहता : PM Narendra Modi said the problem of nominee (Rahul Gandhi) is that he does not remember

Pm modi की ताज़ा ख़बर, ब्रेकिंग न्यूज़, Narendra Modi News in Hindi, Narendra Modi Latest News in Hindi एंड narendra modi - Latest News, Photos, Videos स्मृति गांधी के नुकसान से पीड़ित व्यक्ति के रूप में राहुल गांधी का मज़ाक उड़ाते हुए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने कर्नाटक के चुनावों के दौरान प्रचार किया था कि जनता दल (एस) बीजेपी की बी टीम के रूप में कार्य कर रहे थे, लेकिन बाद में हाथ मिला वहां सरकार बनाने के लिए एक ही पार्टी।

"इस नामधार (राहुल गांधी) के साथ समस्या यह है कि उन्हें याद नहीं आया कि उन्होंने कल क्या कहा था, क्या, कहां और कब उन्होंने कहा था। तेलंगाना चुनावों में बीजेपी के लिए प्रचार करने के लिए यहां नरेंद्र मोदी ने कहा, "वह कुछ भी याद नहीं कर सकते हैं।" गांधी के आरोपों का जिक्र करते हुए कि तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) बीजेपी की बी टीम के रूप में कार्य कर रही थी, नरेंद्र मोदी ने वास्तव में कहा था कि कांग्रेस और टीआरएस "प्राकृतिक सहयोगी" और एक ही सिक्के के दो पक्ष थे।

यह भी पढ़े - मोदी ने कहा हमारा सपना है कि 2022 तक हर किसी को 'पक्का' घर उपलब्ध हो 

"आशा है कि आप सभी जानते हैं कि कुछ महीने पहले कर्नाटक के चुनाव हुए थे। कर्नाटक में अभियान के दौरान, यह नामदार द्वारा एक ही भाषण था कि देवी गौड़ा के जेडी (एस) बीजेपी की बी टीम थीं। वह इसे दोहराने पर चला गया। चुनाव परिणामों की घोषणा के बाद अब मुझे बताएं, किसकी सरकार कर्नाटक में गठित हुई थी? क्या यह कांग्रेस और जेडी (एस) की सरकार नहीं है? ऐसा नहीं है कि वे वास्तव में ए और बी टीम थे? "

यह भी पढ़े - गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी टिप्पणी को गलत बताया

नरेंद्र मोदी ने कहा कि कर्नाटक में झूठ फैलाने के बाद, कांग्रेस तेलंगाना में इसी तरह के एक खेल का सहारा ले रही है कि टीआरएस बीजेपी की बी टीम है, नरेंद्र मोदी ने कहा: "दोनों ही पहले से ही बीजेपी को रोकने के लिए जो कुछ भी करने की जरूरत है, तेलंगाना में सत्ता में आने से। वे सत्ता साझा करने की सोच रहे हैं। "

Politics

Credit to:indianexpress.com

अल्पसंख्यकों के आरक्षण पर अपने वादे के लिए टीआरएस और कांग्रेस पर हमला करते हुए नरेंद्र मोदी ने कहा: "मैं उन लोगों से पूछ रहा हूं जो अल्पसंख्यकों को आरक्षण का वादा करके राजनीति को अपमानित करते हैं - आप से आरक्षण कहां मिलेगा? क्या आप अपनी शक्ति की रक्षा के लिए अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति और ओबीसी के अधिकारों के पीछे से चोरी करने जा रहे हैं? "

यह भी पढ़े - बॉलीवुड सितारे माधुरी दीक्षित, अक्षय कुमार, अनुपम खेर अन्य सेलेबल्स प्रधान मंत्री मोदी जन्मदिन पर शुभकामनाएं देते हैं

जोधपुर में एक और रैली को संबोधित करते हुए गांधी के आरोपों का जवाब देते हुए कि मोदी को हिंदू धर्म की नींव के बारे में पता नहीं था, प्रधान मंत्री ने मतदाताओं से पूछा कि राजस्थान चुनाव जनमत है कि क्या मोदी हिंदू धर्म के बारे में जानते हैं या नहीं। उन्होंने कहा, "क्या राजस्थान में लोग बिजली, पानी और सड़क के लिए वोट देना चाहिए या क्या उन्हें वोट देना चाहिए कि मोदी को हिंदू धर्म के बारे में ज्ञान है या नहीं।"

नरेंद्र मोदी ने कहा कि उन्होंने कभी दावा नहीं किया है कि वह सब कुछ जानता है। "लेकिन मैं दावा कर सकता हूं कि 125 करोड़ भारतीय ज्ञान के पावर हाउस हैं और वे मेरा रिमोट कंट्रोल हैं। केवल वे मुझे चलाते हैं। यही कारण है कि मैं सही रास्ते पर हूं, "प्रधान मंत्री ने कहा।

PM Narendra Modi said the problem of nominee (Rahul Gandhi) is that he does not remember. Latest and current Bollywood and all Countires news first on my website on Maxlinkinfo. like Bollywood news, national news, celebrity news and education, Health news, Technology News, Politics News etc.other that stars birthday Sepecial, festival special and popular celebrity news or Hollywood movies and Bollywood news.
Pm नरेंद्र मोदी ने कहा नामधार (राहुल गांधी) की समस्या यह है कि उन्हें याद नहीं रहता : PM Narendra Modi said the problem of nominee (Rahul Gandhi) is that he does not remember Pm नरेंद्र मोदी ने कहा नामधार (राहुल गांधी) की समस्या यह है कि उन्हें याद नहीं रहता : PM Narendra Modi said the problem of nominee (Rahul Gandhi) is that he does not remember Reviewed by maxlinkinfo on December 03, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.