Add

Ads

Ad

आखिर क्या है फिल्म शकीला की कहानी और कब रिलीज होगी फिल्म शकीला : After all, what is the story of Shakeela film and when will the film Shakeela

Bollywood

आखिर क्या है फिल्म शकीला की कहानी और कब रिलीज होगी फिल्म शकीला : After all, what is the story of Shakeela film and when will the film Shakeela

बॉलीवुड में आज कल फिल्मो का जैसे जैसे रुख बदला है वही फिल्मो के कलाकारों ने अपने ढंग में फिल्मो में सीन देने लगे है आइये जानते है बॉलीवुड की कुछ चटपटी बातो के बारे में,  हाल ही में, 2019 की सबसे अनुमानित बायोपिक्स में से एक फिल्म शकीला के बारे में ने फिल्म शकीला को लोगो को विवादास्पद टैग लाइन दी हुई है फिल्म शकीला, 'नॉट ए पोर्न स्टार' के साथ फिल्म के परिप्रेक्ष्य पर स्पष्ट रूप से जोर दिया गया है ।

यह भी पढ़ें - हिना खान ने दिया अपने शो के प्रोमो को नया लुक

फिल्म शकीला में रिचा चढा है जिसमें उन्होंने टाइटल लीड रोल प्ले किया है

Bollywood

Credit to:asianetnews.com

फिल्म शकीला के पहले पोस्टर में रिचा चढा है जिसमें उन्होंने टाइटलर लीड प्ले किया है। फोटो में रिचा चढा ने प्रामाणिक सोने के आभूषणों के साथ शामिल है, जो केरल में ग्लैमर का मुख्य तत्व है, रिचा चढा शकीला खान के रूप में अच्छी और परफेक्ट नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें - 8 साल पहले रिलीज हो जाती सनी देओल की फिल्म मोहल्ला अस्सी, जानिए क्या था कारण 

फिल्म शकीला की कहानी उसी नाम की दक्षिणी अभिनेत्री के जीवन पर आधारित है, जिसकी लोकप्रियता रेशम स्मिथ के असामयिक और दुखद निधन के बाद बनायीं गयी है।

शकीला वयस्क फिल्मों में अहम् मानी जाती थी

Bollywood

Credit to:mp3.xyz

हालांकि वह मुख्य रूप से वयस्क फिल्मों में उनकी मुख्य भूमिका के लिए जाने जाती थी, फिर भी उनकी असाधारण सफलता से उनके कई दुश्मन बन गए और कहा कि उस समय पुरुष वर्चस्व वाले उद्योग में लहरें पैदा हुई हैं। वह एक असंभव सुपरस्टार थी जिसकी फिल्मों को चीनी और रूसी जैसे विदेशी भाषाओं में अनुवादित किया गया था। दक्षिण में बी और सी कस्बों में सिनेमाघरों की जीवित रहने में मदद के लिए उनका बॉक्स ऑफिस अक्सर ज़िम्मेदार माना जाता था।

यह भी पढ़ें - फिल्म बाजार एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह ने कहा फर्क पड़ता है

फिल्म शकीला ग्रीष्मकालीन 2019 में रिलीज होगी

Bollywood

Credit to:ndtvimg.com

दिलचस्प बात यह है कि अभिनेत्री अपमान के चेहरे पर अपमानजनक है जो उसके पीछे की दीवार पर लिखी गई है। स्लर्स अपनी त्वचा के रंग, शरीर और धार्मिक विश्वास को कुछ अश्लील चित्रों के साथ संदर्भित करते हैं जो खरोंच किए गए हैं। ऐसा लगता है कि निर्देशक इंद्रजीत लंकेश सतर्क हैं और हालिया ब्लॉकबस्टर के मामले में सच्चाई को 'सफ़ेद करने' का आरोप नहीं लगाया जाना चाहिए। इसके बावजूद, शकीला आत्मविश्वास के साथ लेंस की तलाश में आपकी आंखों से मिलती है। मैजिक सिनेमाज और योदास एंटरटेनमेंट द्वारा बनाई गई फिल्म अब ग्रीष्मकालीन 2019 में रिलीज होने वाली है।

After all, what is the story of Shakeela film and when will the film Shakeela. Latest and current Bollywood  and all Countires news first on my website on Maxlinkinfo. like Bolly-wood news, national news, celebrity news and education, Health news etc.other that stars birthday Sepecial, festival special and popular celebrity news or Hollywood movies and Bollywood news.
आखिर क्या है फिल्म शकीला की कहानी और कब रिलीज होगी फिल्म शकीला : After all, what is the story of Shakeela film and when will the film Shakeela आखिर क्या है फिल्म शकीला की कहानी और कब रिलीज होगी फिल्म शकीला : After all, what is the story of Shakeela film and when will the film Shakeela Reviewed by maxlinkinfo on November 20, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.