Add

Ads

Ad

फिल्म बाजार एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह ने कहा फर्क पड़ता है : Film market actress Chitrangada Singh makes a difference

फिल्म बाजार एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह ने कहा फर्क पड़ता है : Film market actress Chitrangada Singh makes a difference

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह हाल ही में रिलीज की गयी फिल्म बाजार में सैफ अली खान के कॅरेक्टर शकुन कोठारी की पत्नी मंडीरा बेन की भूमिका निभाई हैं। एक इंटरव्यू में, चित्रांगदा फिल्म बाजार में उनके कॅरेक्टर के बारे में बात करते हैं हुए उनकी बॉलीवुड वापसी और फिल्मों में काम करने की योजना पर चर्चा की । इंटरव्यू में क्ट्रेस चित्रांगदा सिंह से उनकी फिल्मों में निभाई विभिन्न भूमिकाएं उनके अनुसार, महिला अभिनेता के लिए एक मजबूत, प्रभावशाली भूमिका क्या होती है इसके बारे में पूछा गया ?

Chitrangada Singh ने कहा की वे ऐसी भूमिकाएं निभाती हैं जहां मेरी पात्र कहानी या साजिश में एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं, भले ही बॉलीवुड में वे इतनी मशहूर नहीं है लेकिन मैं स्पेक्ट्रम के दोनों सिरों पर रहना चाहती हूँ । मैंने 'मजबूत महिला' भूमिका भी निभाई है। मुझे नहीं पता क्यों कभी-कभी 'मजबूत महिला' को आधुनिक और विशिष्ट के रूप में पूरी तरह से गलत ठहराया जाता है। लोग मुझे एक अट्रेक्शन, और दूसरी महिला या धोखा देने वाली महिला की भूमिका अदा की है । यह भी पढ़े -  क्या है अभिनेत्री दीपिका और रणवीर की शादी की तारिक

बाजार में, मेरा कॅरेक्टर मंडीरा बेन एक बहुत ही मजबूत कॅरेक्टर है


Credi to:thelivemirror.com

यह स्पेक्ट्रम का एक पक्ष था। दूसरी तरफ है जब मुझे केवल कुछ अच्छी भूमिकाएं दी गई हैं। एक्ट्रेस ने कहा मेरे लिए, यह एक मजबूत महिला कॅरेक्टर है यदि वह आपके पटकथा और कहानी की एक महत्वपूर्ण भूमिका है जो मेने इस फिल्म बाजार में निभाई है,  बाजार में, मेरा कॅरेक्टर मंडीरा बेन एक बहुत ही मजबूत कॅरेक्टर है। जब निकखिल (आडवाणी) मेरे पास आए, तो उन्होंने मंडीरा को किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में वर्णित किया जिसने शहर में सबसे अमीर आदमी से विवाह नहीं किया है, बल्कि किसी ऐसे व्यक्ति के पास भी जिसकी बहुत गरिमा है, उसके बारे में एक निचे वर्ग से है। वह एकमात्र ऐसा व्यक्ति है जो इस आदमी तक खड़ा हो सकता है जो खेल में सबसे शक्तिशाली व्यक्ति है। यह भी पढ़े -  बॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्री 

Chitrangada Singh से पूछा गया की जब आपने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, तो आपकी तुलना स्मिता पाटिल से की गई थी। आप उस तुलना के बारे में क्या कहना चाहती है?  यह भी पढ़े -  हिना खान ने दिया अपने शो के प्रोमो को नया लुक

एक्ट्रेस ने कहा स्मिता पाटिल और शबाना आज़मी मेरी मां की पसंदीदा अभिनेत्री थीं। मुझे उनके साथ अर्थ, मिर्च मसाला और मंडी जैसी फिल्में देखना मुझे अब भी याद है। ये वे महिलाएं थीं जिनकी तरह  मां मुझे बनाना चाहती थीं। मैं उस समय बहुत कुछ नहीं समझ पाती थी । लेकिन जब मैंने बड़ी स्क्रीन पर पहली बार खुद को देखा, तो मैं समझ सकती थी  कि इतने सारे लोग क्या कह रहे थे। यह एक बड़ी तुलना थी, और निश्चित रूप से एक तारीफ थी क्योंकि लोग मुझे उस महिला से तुलना कर रहे थे जिसकी मेरी माँ ने देखा था। स्मिता जी ने अपने समय से बहुत प्रशिद एक्ट्रेस का ख़िताब हासिल किया था।

एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह ने आगे कहा फर्क पड़ता है


Credi to:bollyspice.com

2003 में हज़रोन ख्वाशीन ऐसी के साथ आपका पहला वर्क पर काफी प्रभाव पड़ा था, लेकिन फिर आपने एक सब्सक्राइब दिया । क्या इससे आपकी वापसी के बाद आपकी तरह की परियोजनाएं प्रभावित हुईं?

यह भी पढ़े -  कैटरीना कैफ और आमिर खान का सांग सुरैया का टीज़र रिलीज

एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह ने आगे कहा की फर्क पड़ता है, यह निश्चित रूप से करता है और ये एक लंबा ब्रेक था। यह लगभग 6-7 साल का अंतर था, जो हमारे उद्योग में बहुत अधिक है। मैं अपनी पहली फिल्म से मेरी ग्रॉस मेने खो दी जहा में पहुंचना चाहती हु वह नहीं पहुंच पायी । मुझे इस फिल्म बाजार से प्रशंसा मिली। एक्ट्रेस ने आगे कहा, हाँ, मुझे लगता है कि एक बड़ा अंतर बना दिया और मुझे फिर से शुरू करना पड़ा। और फिर एक स्पलैश बनाने के लिए, मैं लगातार एक अच्छी परफॉरमेंस और रोल की भूमिका के लिए एक अलग कोशिस करती हूँ। लेकिन इसमें समय लगता है, और यह किसी की नियति पर निर्भर करता है।

फिल्म बाजार करने के बाद क्या आपकी प्रेरणा बदल गई


Credi to:tellychakkar.com

एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह से आगे पूछा गया क्या इस फिल्म बाजार करने के बाद क्या आपकी प्रेरणा बदल गई?

चित्रांगदा सिंह हर्गिज नहीं। वास्तव में इससे दूर रहकर, मुझे एहसास हुआ कि मैंने इसका कितना आनंद लिया। यह सिर्फ कैमरे के सामने होने के बारे में नहीं है, यह वास्तव में पूरा माध्यम है। मैं वास्तव में सिनेमा का आनंद लेती हूं, और यही कारण है कि मैंने एक फिल्म (सोर्मा) का काम समाप्त कर दिया। मैंने दो स्क्रिप्ट लिखी हैं जिन्हें मैं स्थापित करना चाहता हूं। तो, मैं पहले से सिनेमा के बारे में ज्यादा उत्साहित हूं।

Film market actress Chitrangada Singh makes a difference. Latest and current Bollywood  and all Countires news first on my website on Maxlinkinfo. like Bolly-wood news, national news, celebrity news and education, Health news etc.other that stars birthday Sepecial, festival special and popular celebrity news or Hollywood movies and Bollywood news.
फिल्म बाजार एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह ने कहा फर्क पड़ता है : Film market actress Chitrangada Singh makes a difference फिल्म बाजार एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह ने कहा फर्क पड़ता है : Film market actress Chitrangada Singh makes a difference Reviewed by maxlinkinfo on October 27, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.