Add

Ads

Ad

हिना खान ने दिया अपने शो के प्रोमो को नया लुक : Hina Khan gave a new look to the show's promos

Bollywood

हिना खान ने दिया अपने शो के प्रोमो को नया लुक : Hina Khan gave a new look to the show's promos

बहुत चाहने के बाद महीनों के बाद, Kasautii Zindagii Kay के बहुत प्रचारित रीबूट के निर्माताओं ने रविवार को हिना खान की नाटकीय प्रविष्टि कोमोलीका के प्रोमो के रूप नयी जगह दे दी है । प्रोमो में हिना खान ने काले रंग की चोटी और सिंगनेचर लेहेगे में अपने बॉडी को अच्छे ढंग से शरीर को विभजित कर दिखाया है, इसकी प्रेरणा से अनुराग के जीवन में काले बदलो को खत्म करने के लिए तैयार हैं। 

एक रजत नाक की अंगूठी पहनते हुए, वह हर चीज को खतरनाक वैंप दिखती है जिस से हम मूल शो से कोमोलिका को याद करते हैं। हिना को एक आदर्श बहू के रूप में ये रिश्ता क्या कहलाता है में आखिरी बार देखा गया,  यह पहली बार होगा जब हिना खान टीवी पर नकारात्मक भूमिका निभाएगी ।

इसे भी पढ़े - अभिनेत्री मेहरीन ने तेलुगू उद्योग के बारे में बताया और कहा की उसका कॅरेक्टर 'नोटा' में सामान्य नहीं है

यौन व्यापार में शामिल एक भ्रष्ट राजनेता की बेटी का रॉल अदा करेगी हिना खान

Bollywood

Credit to:dainikbhaskar.com

हिना खान प्रेरणा के रूप में प्रमुख भूमिकाओं में एरिका डिसूजा और पार्थ समाथन की भूमिका निभाते हुए नजर आएगी इस शो में हिना खान ने यौन व्यापार में शामिल एक भ्रष्ट राजनेता की बेटी कोमोलिका चौबे का रॉल अदा करेगी ।

अपने कास्ट के बारे में बात करते हुए, हिना खान ने हाल ही में बताया, "कोमोलिका वाला रोल बेहद रोमांचकारी अनुभव होने वाला है। हालांकि, यह दर्शकों की अपेक्षाओं को टक्कर देने के लिए एक बड़ी ज़िम्मेदारी भी है। Komolika एक घर का नाम बन गया जो आज भी याद आ जाता है। वह दृढ़ता से दर्शकों के दिलों और दिमाग में उभरती हुई कहानी है। इस मैं पुराने कास्ट के सार को बनाए रखने की कोशिश करुँगी , लेकिन एक नए तरीके के साथ। "

इसे भी पढ़े - अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने दावा किया कि 2008 में उनके सही रिपोर्ट नहीं लिखी गई थी

हिना खान और निर्माता एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर अब-वायरल प्रोमो साझा किया। हिना खान ने इसे कैप्शन किया, "और इसलिए साहस शुरू होता है! # कोमोलिका # न्यूबिनिंग्स (एसआईसी)।" इस बीच, एकता ने लिखा, "बिहार का बिगपान और बेंगल की अडा .... आपका स्वागत है @realhinakhan कोमोलिका (एसआईसी) के रूप में।"

Hina Khan gave a new look to the show's promos. Latest and current Bollywood  and all Countires news first on my website on Maxlinkinfo. like Bolly-wood news, national news, celebrity news and education, Health news etc.other that stars birthday Sepecial, festival special and popular celebrity news or Hollywood movies and Bollywood news.
हिना खान ने दिया अपने शो के प्रोमो को नया लुक : Hina Khan gave a new look to the show's promos हिना खान ने दिया अपने शो के प्रोमो को नया लुक : Hina Khan gave a new look to the show's promos Reviewed by maxlinkinfo on October 15, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.