Add

Ads

Ad

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर फिर लगाया इल्जाम : Congress president Rahul Gandhi again charged on PM Modi

Political

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर फिर लगाया इल्जाम : Congress president Rahul Gandhi again charged on PM Modi

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के अध्यक्ष और देखभाल करने वाले मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव को रिमोट कंट्रोल कर रहे हैं क्योंकि वह बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार में शामिल हैं, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का आरोप है। 

सोमवार को मतदान तेलंगाना में रैलियों और सार्वजनिक बैठकों की एक श्रृंखला को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने सिंचाई परियोजनाओं के पुनर्निर्माण के माध्यम से बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार का सहारा लेने के लिए केसीआर पर आरोप लगाया, जिससे तेलंगाना के अधिकारों पर मोदी के साथ समझौता हुआ।

यह भी पढ़े - Pm नरेंद्र मोदी ने कहा नामधार (राहुल गांधी) की समस्या यह है कि उन्हें याद नहीं रहता

राहुल गांधी ने फिर से डिजाइन किए गए सिंचाई परियोजनाओं से कमीशन के माध्यम से धन इकट्ठा करने के केसीआर पर आरोप लगाया जहां टीआरएस शासन के दौरान परियोजनाओं की लागत लगभग दोगुना हो गई। टीआरएस प्रमुख को 'खवो आयोग राव' के रूप में संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि 17,000 करोड़ रुपये राजस्व-अधिशेष तेलंगाना को साढ़े चार सालों में 2.5 लाख करोड़ रुपये का कर्ज दिया गया था।

Politicial

Credit to:livemint.com

टीआरएस सरकार के नए राज्य को 'बंगारू तेलंगाना' (गोल्डन तेलंगाना) में बदलने का वादा करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि केवल केसीआर का परिवार 'बंगारू कुतुंबम' (गोल्डन फैमिली) बन गया है। "बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार में शामिल होने के कारण, KCR मोदी से डरता है, जिसके पास सीबीआई और ईडी है।"

यह भी पढ़े - मोदी ने कहा हमारा सपना है कि 2022 तक हर किसी को 'पक्का' घर उपलब्ध हो

देश दो राजनीतिक विचारधाराओं को देख रहा था - एक बीजेपी के पक्ष में और दूसरा इसका विरोध करते हुए, राहुल गांधी ने भाजपा के साथ मिलकर टीआरएस पर आरोप लगाकर मोदी के लिए बी टीम में प्रवेश किया।

तेलंगाना में बड़ी मुस्लिम आबादी वाले इलाकों को संबोधित करते हुए गांधी ने कहा कि टीआरएस मोदी की बी टीम के रूप में कार्य कर रहा था, अखिल भारतीय मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) बीजेपी की सी टीम की तरह खेल रहा था। बी और सी दोनों टीमों ने यह देखने के लिए काम कर रहे थे कि मोदी प्रधान मंत्री बने रहे हैं, जबकि तेलंगाना में केसीआर के शासन को बनाए रखते हुए राहुल गांधी ने कहा।

यह भी पढ़े - गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी टिप्पणी को गलत बताया

"एमआईएम ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों में केवल कांग्रेस के वोटों को विभाजित करके भाजपा की जीत में मदद की है। एमआईएम के पास असम से कोई लेना देना नहीं है, लेकिन भाजपा ने चुनाव जीतने में मदद करने के लिए केवल वहां चुनाव लड़ा था। "हम पहले तेलंगाना में बीजेपी की बी और सी टीमों को पराजित करेंगे, और फिर 201 9 के लोकसभा चुनावों में बीजेपी की एक टीम को हरा देंगे।"

Congress president Rahul Gandhi again charged on PM Modi. Latest and current 
Bollywood and all Countires news first on my website on Maxlinkinfo. like Bollywood news, national news, celebrity news and education, Health news, Technology News, Politics News etc.other that stars birthday Sepecial, festival special and popular celebrity news or Hollywood movies and Bollywood news.
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर फिर लगाया इल्जाम : Congress president Rahul Gandhi again charged on PM Modi कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर फिर लगाया इल्जाम : Congress president Rahul Gandhi again charged on PM Modi Reviewed by maxlinkinfo on December 03, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.