Add

Ads

Ad

ताहिरा कश्यप के रोल में नजर आएंगी माधुरी दीक्षित : Madhuri Dixit will be seen in the role of Tahira Kashyap

Bollywood

ताहिरा कश्यप के रोल में नजर आएंगी माधुरी दीक्षित : Madhuri Dixit will be seen in the role of Tahira Kashyap

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित फिल्म में अग्रणी भूमिका निभा रही हैं। अभी तक-शीर्षक वाली परियोजना एक महिला केंद्रित कथा है और दीक्षित बिल फिट बैठती है। जाहिर है, अभिनेत्री, जिसे आखिरी बार एक मराठी फिल्म बकेट लिस्ट (2018) में देखा गया था, माधुरी दीक्षित फिल्म में एक मां का रोल प्ले करेंगे । 

बॉलीवुड के वर्तमान म्यूज़िक आयुषमान खुराना हर किसी के पसंदीदा और अभी अपने रोल में शीर्ष पर हैं। और अब उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप इस उद्योग में भी शामिल हो रही हैं। हम सभी जानते हैं कि वह एक स्लिस ऑफ लाइफ फ्लिक के साथ अपना निर्देशन शुरू कर देगी। जबकि उसने कैंसर से निदान पा लिया है, वह उससे निपटने के लिए बहादुर है और उसकी पोस्ट एक प्रेरणा है।

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित फिल्म में अग्रणी भूमिका में होगी 

Bollywood

Credit to:ytimg.com

इसके अलावा सराहनीय भी है कि वह किसी भी तरह से कमजोर नहीं हुई है। उनकी फिल्म बॉक्सऑफिस पर हिट होने के लिए तैयार है। जो हम सुनते हैं, वह अभिनेत्री जो लीड रोल प्ले करेंगे, को अंतिम रूप दिया गया है। एक विश्वसनीय स्रोत के मुताबिक, अभिनेत्री माधुरी दीक्षित फिल्म में अग्रणी भूमिका निभा रही हैं। अभी तक-शीर्षक वाली परियोजना एक महिला केंद्रित कथा है और माधुरी दीक्षित बिल फिट बैठती है। जाहिर है, अभिनेत्री, जिसे आखिरी बार एक मराठी फिल्म बकेट लिस्ट (2018) में देखा गया था, जो क्षेत्रीय सिनेमा में भी उनकी शुरुआत थी, उसने भी बिंदीदार रेखा पर हस्ताक्षर किए हैं।

यह भी पढ़े - फिल्म अंधाधुन में शामिल राधिका आप्टे और तब्बू के अलावा आयुष्मान खुराना 

विकास के करीब एक स्रोत से पता चलता है कि माधुरी दीक्षित फिल्म में एक मां का रोल प्ले करेंगे। पता चला है की, "उसका चरित्र ऐसा कुछ है जिसे उसने पहले नहीं किया है। अभिनेत्री को अपनी बेटी का रोल प्ले के लिए जल्द ही अंतिम रूप दिया जाएगा।" फिल्म जल्द ही रिलीज होने को तैयार है लेकिन  क्योंकि बाकी कास्टिंग किया जाता है इस लिए थोड़ा वक्त लग सकता है।

ताहिरा ने एक बयान में कहा

Bollywood

Credit to:cloudfront.net

निर्देशक फिल्म के बारे में बात करते हुए, ताहिरा ने एक बयान में कहा, "मुझे बड़ी स्क्रीन पर शहरी अस्तित्व को लेने के लिए ऐसे अविश्वसनीय कलाकारों  के साथ काम करने में प्रसन्नता हो रही है। मुझे लगता है कि मैंने सबसे लंबे समय तक सपने देखा आखिरकार हो रहा है। मैं पांच साल के लिए स्क्रीनप्ले लिख रहा हूं। यह मेरे लिए आसान नहीं था मुझे खुशी है कि एलिप्सिस ने मुझ पर विश्वास किया, और टी-सीरीज के साथ, मुझे जीवन को सांस लेने के लिए एक मंच दिया है मेरी लिपि में। मैं अपने जीवन और करियर में इस नए चरण के बारे में वास्तव में उत्साहित हूं। "

माधुरी दीक्षित की आखिरी हिंदी फिल्म 2014 में गुलाब गैंग थी। उनकी आने वाली लाइन-अप में कलंक भी शामिल है, जिसमें वह अपने साजन सह-कलाकार संजय दत्त के साथ मिलकर काम करेगी । दिलचस्प बात यह है कि माधुरी दीक्षित की आखिरी, बाल्टी सूची भी एक टुकड़ा-जीवन की फिल्म थी, जिसमें उसने एक मां का रोल प्ले किया था। तो हम केवल प्रतीक्षा कर सकते हैं और देख सकते हैं कि यह कितना अलग होगा।

Madhuri Dixit will be seen in the role of Tahira Kashyap. Latest and current Bollywood 
and all Countires news first on my website on Maxlinkinfo. like Bollywood news, national news, celebrity news and education, Health news, Technology News, Politics News etc.other that stars birthday Sepecial, festival special and popular celebrity news or Hollywood movies and Bollywood news.
ताहिरा कश्यप के रोल में नजर आएंगी माधुरी दीक्षित : Madhuri Dixit will be seen in the role of Tahira Kashyap ताहिरा कश्यप के रोल में नजर आएंगी माधुरी दीक्षित : Madhuri Dixit will be seen in the role of Tahira Kashyap Reviewed by maxlinkinfo on December 03, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.