Add

Ads

Ad

पीएम नरेंद्र मोदी के रूप में विवेक ओबेरॉय आपको कैसे लगे :How do you think Vivek Oberoi as PM Narendra Modi?

BOLLYWOOD, Politics

पीएम नरेंद्र मोदी के रूप में विवेक ओबेरॉय आपको कैसे लगे :How do you think Vivek Oberoi as PM Narendra Modi?

अनुपम खेर अभिनीत फिल्म "द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर" को लेकर बहुत विवादों के बीच इस फिल्म के बाद अब "पीएम नरेंद्र मोदी" का पोस्टर भी रिलीज हो चूका है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक का पहला पोस्टर आज जारी किया गया, इसके कुछ दिनों बाद यह घोषणा की गई कि बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय फिल्म में पीएम मोदी की भूमिका निभाएंगे। फिल्म का शीर्षक "पीएम नरेंद्र मोदी" है।

पोस्टर में विवेक ओबेरॉय को प्रोस्थेटिक्स, मेकअप और ग्रे बाल और दाढ़ी के साथ कुर्ता पहने हुए दिखाया गया है। पृष्ठभूमि में सूर्योदय की पृष्ठभूमि के खिलाफ भारत का झंडा है।

द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर के बाद अब पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक का पोस्टर आया सामने 

BOLLYWOOD, Politics

PM Narendra Modi" के पहले पोस्टर का अनावरण महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने आज मुंबई में किया। फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी के पोस्टर लॉन्च पर, विवेक ओबेरॉय ने कहा कि वह शूटिंग के अंत तक एक बेहतर व्यक्ति बनने की उम्मीद करते हैं और खुद को cका प्रशंसक कहते हैं। विवेक ओबेरॉय ने कल ट्विटर पर पोस्टर जारी करने के समय की घोषणा की थी। उन्होंने पोस्टर को तीन बार विभिन्न भाषाओं में कैप्शन के साथ साझा किया। फिल्म भारत भर में 23 भाषाओं में रिलीज होने जा रही है। यह भी पढ़े - Pm नरेंद्र मोदी ने कहा नामधार (राहुल गांधी) की समस्या यह है कि उन्हें याद नहीं रहता

देवेंद्र फडणवीस ने लॉन्च से पहले की तस्वीरें शेयर

BOLLYWOOD, Politics

देवेंद्र फडणवीस ने लॉन्च से तस्वीरें साझा कीं और कहा "फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी इतिहास रचने के लिए तैयार है।" उन्होंने प्रधानमंत्री पर उन्हें "विश्व नेता" और "राजयोगी" कहते हुए प्रशंसा की।

फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी के निर्देशक ओमंग कुमार हैं, जिन्होंने इससे पहले मैरी कॉम और सरबजीत का निर्देशन किया था। मैरी कॉम ओलंपियन-मुक्केबाज मैरी कॉम के जीवन पर एक खेल बायोपिक थी। सरबजीत भी एक भारतीय की वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित थी जिसे गलती से सीमा पार करने के बाद पाकिस्तान सुप्रीम कोर्ट ने मौत की सजा सुनाई थी। बॉलीवुड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने 4 जनवरी को श्री ओबेरॉय के प्रधान मंत्री की भूमिका निभाने की खबर साझा की थी।

जनवरी के मध्य में फिल्मांकन शुरू होगा

BOLLYWOOD, Politics

जनवरी के मध्य में फिल्मांकन शुरू होगा, श्री आदर्श ने घोषणा की थी। फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी के अन्य अभिनेताओं के बारे में विवरण अब तक सामने नहीं आया है। विवेक ओबेरॉय के पिता अभिनेता सुरेश ओबेरॉय, संदीप सिंह के साथ फिल्म का सह-निर्माण कर रहे हैं। यह भी पढ़े -  बॉलीवुड स्टार्स माधुरी दीक्षित, अक्षय कुमार, अनुपम खेर अन्य सेलेब्स ने पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं

अनुपम खेर अभिनीत फिल्म "द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर" को लेकर बहुत विवादों के बीच इस फिल्म की घोषणा हुई। फिल्म के खिलाफ विभिन्न मामले दर्ज किए गए हैं और फिल्म ने चुनावी मौसम में मजबूत राजनीतिक प्रतिक्रियाओं को उभारा है। कई लोगों ने फिल्म के खिलाफ यह कहते हुए विरोध किया कि यह फिल्म गांधी परिवार के नेतृत्व वाली कांग्रेस का मंद विचार है।
पीएम नरेंद्र मोदी के रूप में विवेक ओबेरॉय आपको कैसे लगे :How do you think Vivek Oberoi as PM Narendra Modi? पीएम नरेंद्र मोदी के रूप में विवेक ओबेरॉय आपको कैसे लगे :How do you think Vivek Oberoi as PM Narendra Modi? Reviewed by maxlinkinfo on January 07, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.