Add

Ads

Ad

Xiaomi Redmi Note 7 स्नैपड्रैगन 660 के साथ लीक हुए पोस्टर : Posters leaked with Xiaomi Redmi Note 7 Snapdragon 660

Technology

Credit to:st1.bgr.in

Xiaomi Redmi Note 7 स्नैपड्रैगन 660 के साथ लीक हुए पोस्टर : Posters leaked with Xiaomi Redmi Note 7 Snapdragon 660

.Xiaomi Redmi Note 7 स्नैपड्रैगन 660 के साथ लीक हुए पोस्टर . Xiaomi ने भारत में अपने Redmi Note 6 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च किए दो महीने से भी कम समय हो चुका है। एक मिड-रेंज स्मार्टफोन, रेडमी नोट 6 प्रो बेहद लोकप्रिय रेडमी नोट 5 प्रो पर एक वृद्धिशील उन्नयन है, जिसे Xiaomi ने पहले 2018 में लॉन्च किया था। हालांकि, ऐसा लगता है कि रेडमी नोट लाइनअप में अगला प्रवेश काफी कुछ होने वाला है।

Xiaomi Redmi Note 7 नाम का एक स्मार्टफोन मॉडल लोकप्रिय बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म गीकबेंच पर सामने आया है। लिस्टिंग में 1,462 (सिंगल-कोर), और 4,556 (मल्टी-कोर), साथ ही एंड्रॉइड पाई (सबसे अधिक एमआईयूआई 10 के साथ शीर्ष पर पके हुए) के साथ स्मार्टफोन का उल्लेख है। हालाँकि, जो विशेष रूप से उल्लेखनीय है, वह चिपसेट है। यह भी पढ़ें - Xiaomi Mi Play 6GB RAM वेरिएंट लॉन्च: कीमत, स्पेसिफिकेशन

गीकबेंच की लिस्टिंग के अनुसार, Redmi Note 7 में हुड के नीचे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660

Technology
Credit to:st1.bgr.in

गीकबेंच की लिस्टिंग के अनुसार, Redmi Note 7 में हुड के नीचे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 है। अगर वह वास्तव में सिलिकॉन Xiaomi ने स्मार्टफोन के लिए चुना है, तो Redmi Note 7 अपने पूर्ववर्ती की तुलना में काफी अधिक शक्तिशाली होगा - Redmi Note 6 Pro और Redmi Note 5 Pro - जो दोनों क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 द्वारा संचालित हैं। लिस्टिंग भी (कम से कम) 6GB रैम वाले स्मार्टफोन को दिखाता है।

यह भी पढ़ें - Xiaomi Redmi 6A विशेषताएं और फीचर के साथ इसमें है कुछ खास

वह सब कुछ नहीं हैं। कथित तौर पर Redmi Note 7 को दिखाने वाला एक पोस्टर स्लैशलीक्स पर लीक हो गया है, और यह सब पुष्टि करता है कि स्मार्टफोन में फंकी drop वॉटरड्रॉप ’नॉच होगा। पोस्टर में ग्लॉसी बैक पैनल के साथ स्मार्टफोन के चार ग्रेडिएंट-स्टाइल रंगों पर भी प्रकाश डाला गया है। यहां तक ​​कि 10 जनवरी का भी उल्लेख किया गया है, जिस दिन Xiaomi Redmi Note 7 को आधिकारिक बनाया जाएगा।

Xiaomi की रेडमी सीरीज़ के लिए स्पष्ट रूप से बड़ी योजनाएं हैं, क्योंकि यह चीनी कंपनी की दुनिया के प्रमुख स्मार्टफोन निर्माताओं में से एक के रूप में तेजी से वृद्धि है। वास्तव में, पिछले हफ्ते, Xiaomi ने Redmi को एक अलग उप-ब्रांड बनाया, जो हुआवेई के हॉनर और ओप्पो के रियलमे के समान है। ऐसा लगता है कि Redmi Note 7 अब अलग-अलग Redmi ब्रांड के तहत लॉन्च होने वाला पहला स्मार्टफोन होगा।
Xiaomi Redmi Note 7 स्नैपड्रैगन 660 के साथ लीक हुए पोस्टर : Posters leaked with Xiaomi Redmi Note 7 Snapdragon 660 Xiaomi Redmi Note 7 स्नैपड्रैगन 660 के साथ लीक हुए पोस्टर : Posters leaked with Xiaomi Redmi Note 7 Snapdragon 660 Reviewed by maxlinkinfo on January 07, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.