Add

Ads

Ad

राजस्थान की CM वसुंधरा राजे ने कहा, शरद यादव ने मोटी कहकर उड़ाया मजाक : Rajasthan's Chief Minister Vasundhara Raje said, Sharad Yadav junked a joke

राजस्थान की CM वसुंधरा राजे ने कहा, शरद यादव ने मोटी कहकर उड़ाया मजाक : Rajasthan's Chief Minister Vasundhara Raje said, Sharad Yadav junked a joke

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने शुक्रवार को कहा कि उन्हें पूर्व जेडी (यू) नेता शरद यादव ने राज्य में प्रचार करते समय "वसा" कहकर "अपमानित" महसूस किया था। यादव ने कहा, "वसुंधरा को आराम करना चाहिए वो बहुत थक गई है, और बहुत मोटी हो गेई है, पहली पतली थी। हमारे मध्य प्रदेश की बेटी है (कुछ आराम वसुंधरा को दें, वह बहुत थक गई है, बहुत मोटी हो गई है।

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए झालावाड़ के झलपट्टन निर्वाचन क्षेत्र में अपना वोट डालने के बाद राजे ने मीडिया से कहा, "मैं वास्तव में अपमानित महसूस करती हूं और मुझे लगता है कि महिलाओं का अपमान भी किया जाता है।"

राजे ने झालावाड़ में हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के सामुदायिक केंद्र में विशेष रूप से बने गुलाबी बूथ पर 8.38 बजे अपना वोट डाला। राजे के साथ झलवार, दुष्यंत सिंह और उनकी पत्नी निहारिका सिंह से उनके बेटे और संसद सदस्य थे। "हम किसी भी नेता के खिलाफ व्यक्तिगत बयान जारी नहीं करते हैं और यह सभ्य व्यवहार नहीं है। यादव की टिप्पणी का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, "भविष्य के लिए एक उदाहरण स्थापित करने के लिए यह महत्वपूर्ण है कि इसी इस तरह की भाषा का संज्ञान ले ले।"

यह भी पढ़े - कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर फिर लगाया इल्जाम

राजस्थान के अलवर में एक रैली में यादव ने कहा, "वसुंधरा को आराम करना चाहिए वो बहुत थक गई है, और बहुत मोटी हो गेई है, पहली पतली थी। हमारे मध्य प्रदेश की बेटी है (कुछ आराम वसुंधरा को दें, वह बहुत थक गई है, बहुत मोटी हो गई है। वह पतली होती थी। वह हमारी मध्य प्रदेश की बेटी है। " bjp  ने पिछले गुरुवार को सेक्सिस्ट के रूप में अपनी टिप्पणी की निंदा की और शरद यादव के खिलाफ कार्रवाई की मांग आयोग के साथ शिकायत दर्ज कराई।

राज्य में कांग्रेस और बीजेपी के बीच एक कड़वी चुनावी अभियान के बाद राजस्थान में मतदान किया जा रहा है। आज के मतदान से नतीजे 11 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे, जिस दिन वोट गिना जाएगा।

यह भी पढ़े - Pm नरेंद्र मोदी ने कहा नामधार (राहुल गांधी) की समस्या यह है कि उन्हें याद नहीं रहता

अपने वोट कास्टिंग करने के बाद, मुख्यमंत्री राजस्थान वसुंधरा राजे ने कहा कि बीजेपी को विकास के मुद्दे पर जीत का आश्वासन दिया गया था। मीडिया से बात करते हुए, वसुंधरा राजे  ने कहा, "यह विकास वोट है ताकि लोग अपने घरो से बाहर आ सकें और विकास के लिए मतदान कर सकें जो BJP की अगुआई वाली राज्य सरकार के कार्यकाल के पिछले 5 वर्षों में किया गया था।" उन्होंने कहा, "पूर्व कांग्रेस सरकार के दौरान कोई विकास नहीं हुआ था इसलिए मौजूदा विधानसभा चुनावों में मतदान विकास के लिए होगा"।

Rajasthan's Chief Minister Vasundhara Raje said, Sharad Yadav junked a joke. Latest and current Bollywood and all Countires news first on my website on Maxlinkinfo. like Bollywood news, national news, celebrity news and education, Health news, Technology News, Politics News etc.other that stars birthday Sepecial, festival special and popular celebrity news or Hollywood movies and Bollywood news.
राजस्थान की CM वसुंधरा राजे ने कहा, शरद यादव ने मोटी कहकर उड़ाया मजाक : Rajasthan's Chief Minister Vasundhara Raje said, Sharad Yadav junked a joke राजस्थान की CM वसुंधरा राजे ने कहा, शरद यादव ने मोटी कहकर उड़ाया मजाक : Rajasthan's Chief Minister Vasundhara Raje said, Sharad Yadav junked a joke Reviewed by maxlinkinfo on December 06, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.