Add

Ads

Ad

सैफ ने लिखा था अपनी शादी वाले दिन अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह को पत्र : Saif Wrote on his Wedding Day Letter to his First Wife Amrita Singh

Bollywood

सैफ ने लिखा था अपनी शादी वाले दिन अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह को पत्र : Saif Wrote on his Wedding Day Letter to his First Wife Amrita Singh

16 अक्टूबर, 2012 को, बॉलीवुड की नवाब, सैफ अली खान ने बॉलीवुड के बेबो से शादी की, करीना कपूर जो करीना कपूर खान बन गयी। सैफिना एक विवाह जोड़े के रूप में एक हो गए हैं और उनकी शादी के बाद से, हर किसी के लिए प्रमुख वैवाहिक लक्ष्य दे रहे हैं। एक इंटरव्यू में उनके सार्वजनिक आयोजनों से अत्यधिक सम्मान के लिए, उन्हें अपने दिल से प्यार करते हैं। इस उल्लेख में यह बताया गया कि सैफ की शादी पहले बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता सिंह (1 991-2004) से हुई थी।

सैफ और करीना के साथ उनकी शादी के बारे हुई बात

Bollywood

Credit to:indiatvnews.com

यह भी पढ़ें - क्या कहा करीना कपूर खान ने अपनी फिल्म वीरे द वेडिंग के बारे में

सैफ और करीना के साथ उनकी शादी के बारे में बात करते हुए, एक खबर है कि उनके प्रशंसकों को दिलचस्प लगेगा। टाइम्स नाउ में एक रिपोर्ट के अनुसार, कोफी विथ करण सीजन 6 एपिसोड 5 पर, सैफ अली खान अपने शादी के दिन से एक रहस्य प्रकट करने जा रहे है। आश्चर्य है कि यह क्या हो सकता है? खैर, सैफ ने खुलासा किया कि अपने शादी के दिन, उन्होंने अपनी पूर्व पत्नी अमृता सिंह को एक पत्र लिखा था। हां, तुमने उसे ठीक पढ़ा! रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने करीना को पहले भी पढ़ा, जिन्होंने उन्हें अमृता को भेजने का आग्रह किया।

सैफ अपनी बेटी सारा अली खान होंगे इस सीजन का बेस्ट आइडल

Bollywood

सैफ अपनी बेटी सारा अली खान से करण के साथ कोफ़ी विथ करण के साथ दिखाई दिखाई दिए। यह पिता-बेटी जोड़ी निश्चित रूप से इस सीजन का बेस्ट आइडल है। साझा किए गए दो प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल चला गया है। आज रात बड़े रहस्योद्घाटन होंगे और इसलिए शो के हवाओं के दौरान आज रात के लोगों के लिए एक अनुस्मारक सेट करें!

यह भी पढ़ें - सैफ अली खान और करीना ने दूसरी बेबी योजना के बारे में कहा

प्रोमो के वीडियो में एक में, करण ने सैफ की पत्नी करीना के जिम पर टिप्पणी की और कहा कि उसने जिम को बहुत लोकप्रिय बना दिया है। इस सैफ ने जवाब दिया, "और मैं प्रस्थान से पहले बेडरूम में इसे देखता हूं।" करण ने फिर से कहा, "तुम उसे जाने से पहले उसे बाहर देखो?" और सारा को शर्मिंदा कर दिया, जिन्होंने कानों पर हाथ रख दिया, सैफ ने छेड़छाड़ की , "हां, ज़ाहिर है, आ रहा है और जा रहा है।"

सारा अली खान ने कहा "मैं रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हूं

Bollywood

Credit to:tosshub.com

एक और बड़ा प्रकाशन जो हम आज रात सारा की डेटिंग प्राथमिकताओं से संबंधित होंगे। उसी वीडियो में, सारा ने स्पष्ट रूप से बात की कि वह किस तारीख और शादी करनी चाहती है। उसने कहा, "मैं रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हूं, मैं उसे डेट नहीं करना चाहती हूं। मैं कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हूं। "

यह भी पढ़ें - सारा अली खान चाहती है करीना कपूर की तरह पेशावर बनना

सारा अली खान आज अपनी पहली फिल्म केदारनाथ के कारण खबरों में बानी हुई है, जिसे 07 दिसंबर, 2018 को रिलीज किया जाएगा। संयोग से, पिताजी सैफ फिल्मों में करियर बनाने की सारा की पसंद से शुरुआत में खुश नहीं थे। उन्होंने एक बार मीडिया पोर्टल के साथ साझा किया, "वह खुद के लिए क्यों चाहती है? देखो जहां उसने अध्ययन किया था। ऐसा करने के बाद, वह ऐसा करने के बजाय न्यूयॉर्क में क्यों नहीं रहना चाहती? मैं अभिनय पर ध्यान नहीं दे रहा हूं, यह सिर्फ सबसे स्थिर पेशे नहीं है। और हर कोई लगातार डर में रहता है। और इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि आपका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के बावजूद, आप सफल होंगे। यह जीवन नहीं है, कोई भी माता-पिता अपने बच्चों के लिए चाहते हैं। "

 प्रीति जिंटा ने क्या कहा सारा अली खान के बारे में

Bollywood

Credit to:timesnownews.com

दूसरी तरफ, सैफ के सह-अभिनेता का कहना, प्रीति जिंटा ने हाल के साक्षात्कार में साझा किया कि वह हमेशा जानती थी कि सारा अभिनेत्री बन जाएंगी। प्रीति ने कहा, "मैं सारा अली खान कहूँगी और सारा अली खान कहने का एकमात्र कारण यह है कि मैंने उसे देखा है क्योंकि वह बहुत ज्यादा परफेक्ट थीं ... (एक बच्चा) सैफ (अली खान) की वजह से क्या कहना शूटिंग कर रही थी। तो, मेरे पास उसके साथ वह छोटा समीकरण है। और वह मेरे पास आकर "आदाब" चली जाएगी, और मैं जैसे "हे भगवान! ये ज़ारूर नायिका बनेगी"। तो, मेरे लिए वह कनेक्शन है (वह था) एक बच्चा था। और मैं बहुत जुड़ा हुआ महसूस करता हूँ। और मैं कहता था, "सैफ, आपकी बेटी मेरी तरह दिखती है", क्योंकि एक बच्चे के रूप में वह मेरे जैसे इतनी दिखती थी, अब और नहीं, माफी अमृता सिंह। और मैंने उसे बड़ा देखा है। तो, मेरे पास बहुत से व्यक्तिगत समीकरण हैं और मैं उससे जुड़ा हुआ हूं। इसलिए, यही कारण है कि मैं उसके लिए और अधिक प्यार महसूस करता हूं। ऐसा कहकर, मैंने ढढ़क में जनवी को देखा और उसने वास्तव में अच्छी नौकरी की। मुझे लगता है कि दोनों के पास वास्तव में एक अच्छा भविष्य है। "

यह भी पढ़ें - प्रीति जिंटा 4 साल और अमीषा पटेल 5 साल बाद सनी देओल के साथ मचाएगी धूम

सैफ और उनकी पूर्व पत्नी अमृता को वापस आकर, पूर्व में एक साक्षात्कार में साझा किया गया था कि जब उनकी बेटी की बात आती है, तो वे एक ही पृष्ठ पर हैं। उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया गया था, "अमृता और मैं उसी पृष्ठ पर हैं जहां तक ​​सारा और उनकी अभिनय की शुरुआत का संबंध है। हमने कभी ऐसी कोई बातचीत नहीं की थी। मैं सारा की अभिनय महत्वाकांक्षाओं का पूरी तरह से सहायक हूं और हम विस्तार से चीजों पर चर्चा करते हैं। "

Saif Wrote on his Wedding Day Letter to his First Wife Amrita Singh. Latest and current Bollywood and all Countires news first on my website on Maxlinkinfo. like Bolly-wood news, national news, celebrity news and education, Health news etc.other that stars birthday Sepecial, festival special and popular celebrity news or Hollywood movies and Bollywood news.
सैफ ने लिखा था अपनी शादी वाले दिन अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह को पत्र : Saif Wrote on his Wedding Day Letter to his First Wife Amrita Singh सैफ ने लिखा था अपनी शादी वाले दिन अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह को पत्र : Saif Wrote on his Wedding Day Letter to his First Wife Amrita Singh Reviewed by maxlinkinfo on November 18, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.