Add

Ads

Ad

सारा अली खान चाहती है करीना कपूर की तरह पेशावर बनना : Sara Ali Khan wants to be a Peshawar like Kareena Kapoor

Bollywood

सारा अली खान चाहती है करीना कपूर की तरह पेशावर बनना : Sara Ali Khan wants to be a Peshawar like Kareena Kapoor

बॉलीवुड की दुनिया मनो एक सपना सी लगती है और हो भी क्यों न हो बॉलीवुड में कई ऐसे दृश्य फिल्माए जाते है जिस पर यकीं नहीं होता है और उसको देखकर हमारा मन भी वहां जाने को करता है अब बात करे फिल्मो की तो अभी फिल्म थग्स ऑफ़ हिंदोस्थान की तो कई ऐसे दृश्य  है जो अलग ही लगते है अभी हाल ही में अभिनेत्री सारा अली खान का कहना है कि वह करीना कपूर के पेशेवरता से डर रही हैं और आगे बढ़ना चाहती हैं। 

फिल्म केदारनाथ, मुकु और मंसूर की प्रेम कहानी के साथ प्रकृति का क्रोध है

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी, सारा कहती हैं कि 2012 में सैफ से शादी करने वाले करीना ने खुद को अद्भुत बना दिया। "मुझे लगता है कि करीना बेहद पेशेवर है। जिस तरह से वह अपना काम करती है, यह आश्चर्यजनक है। इसलिए मैं उनके व्यावसायिकता को कम करना चाहता हूं, "सारा ने संवाददाताओं से कहा।

सारा अली खान अपनी पहली फिल्म केदारनाथ के ट्रेलर के बारे में कहा

Bollywood

Credit to:tosshub.com

अभिनेत्री सारा अली खान अपनी पहली फिल्म केदारनाथ के ट्रेलर लॉन्च में बात कर रही थी । रोमांटिक-नाटक को फिल्म को अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित है और इसमें सुशांत सिंह राजपूत मेल एक्टर नेतृत्व के रूप में हैं। सारा अली खान ने कहा कि उनके पिता हमेशा चाहते थे कि वह फिल्म उद्योग में प्रवेश करने से पहले अपनी पढ़ाई पूरी करें लेकिन में उनके बनाये रस्ते पर चल रही हु ।  फिल्म बाजार एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह ने कहा फर्क पड़ता है

अभिनेत्री सारा ने कहा पापा सैफ ने कहा पहले पढ़ाई पूरी करो

Bollywood

Credit to:indianexpress.com

अभिनेत्री सारा ने आगे बताया की "मेरे पिता कहते थे कि फिल्मों में प्रवेश करने से पहले मुझे अपनी पढ़ाई पूरी करनी चाहिए। अगर मैं फिल्में करना चाहता था तो वह पूरी तरह से सहायक होगी लेकिन मुझे पहले अध्ययन करना चाइये था। जब मुझे फिल्म केदारनाथ का हिस्सा बनने का मौका मिला, तो मुझे स्क्रिप्ट पसंद आयी और , मुझे पता था कि मुझे यह करना चाहिए, "उसने आगे कहा । भारत के अलावा इन देशों में होगी रिलीज थग्स ऑफ हिंदोस्तान 4 डीएक्स में रिलीज

अभिनेत्री की अपनी दूसरी फिल्म रोहित शेट्टी की निर्देशीत "सिम्बा" है, जो रिलीज के लिए तैयार है। जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें इस फिल्म की विरासत का प्रतिनिधित्व करने के बाद कोई दबाव महसूस होता है, तो सारा ने कहा, "दबाव वहां है लेकिन बहुत से लोग यह भी कहते हैं कि यह आपके लिए आसान है, आप बिना किसी काम के अपने काम पूर्ण रूप दे सकती हैं। उन्होंने कहा की ये 'दो पक्ष हैं सब कुछ।

सारा ने की जानवी की फिल्म धड़क की तारीफ 

Bollywood

Credit to:aajkikhabar.com

"हम कह सकते हैं कि हमारे पास दबाव है लेकिन ऐसे फायदे भी हैं जिन्हें मैं नहीं खोना नहीं चाहती हु । मुझे पता है कि अभिषेक या रोहित से काम करने के लिए मैं पूछ सकती हूं क्योंकि कि यह एक बड़ा सौदा है। में बहुत भाग्यशाली लगता है कि मेरे पास दो फिल्में आ रही हैं। "इस साल, जनवी कपूर ने भी" धड़क "के साथ अपनी शुरुआत की और सारा ने अपने अच्छे दोस्त की तरह कहा, वह चाहती हैं कि लोग भी उनके काम की सराहना करें। "हम सभी यहां अपना काम करने के लिए हैं। मैंने 'धड़क ' देखि और मैंने सोचा कि वह शानदार थी। हर कोई उसके काम से प्यार करता है और मुझे उम्मीद है कि लोग भी मेरे काम की तरह हैं। बाकी आपके हाथों में है, "उसने कहा। केदारनाथ 7 दिसंबर को रिलीज होने वाला है।

Sara Ali Khan wants to be a Peshawar like Kareena Kapoor. Latest and current Bollywood 
and all Countires news first on my website on Maxlinkinfo. like Bolly-wood news, national news, celebrity news and education, Health news etc.other that stars birthday Sepecial, festival special and popular celebrity news or Hollywood movies and Bollywood news.
सारा अली खान चाहती है करीना कपूर की तरह पेशावर बनना : Sara Ali Khan wants to be a Peshawar like Kareena Kapoor सारा अली खान चाहती है करीना कपूर की तरह पेशावर बनना : Sara Ali Khan wants to be a Peshawar like Kareena Kapoor Reviewed by maxlinkinfo on November 12, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.