Add

Ads

Ad

क्या कहा करीना कपूर खान ने अपनी फिल्म वीरे द वेडिंग के बारे में : What did Kareena Kapoor Khan say about his film Veer the Wedding

Bollywood

क्या कहा करीना कपूर खान ने अपनी फिल्म वीरे द वेडिंग के बारे में

एक्ट्रेस करीना कपूर खान का कहना है कि वह खुश हैं कि उन्होंने वीर डि वेडिंग फिल्म की है , जो चार महिला मित्रों के बारे में आने वाली कहानी है। करीना ने एक बयान में कहा, "इस फिल्म पहले मैंने जो किया है उससे काफी अलग है। जबकि जिन फिल्मों में मैंने अभिनय किया है उनमें पुरुष अहम किरदार था, यह कहानी चार लड़कियों इर्द गिर्द घूमती है जो उनके जीवन और उनकी दोस्ती में अलग-अलग चरणों में विभाजित हैं।"

यह भी पढ़े - फिल्म Tumbbad में कितना है डर और कितना है रोमांस और कितना है ख़जाना

"इस फिल्म की जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, और मुझे लगा की मुझे फिल्म का हिस्सा बनना चाहिए । मुझे बहुत खुशी है कि हमने इस तरह दोस्ती के आधार पर एक फिल्म बनाई है। 'वीरे द वेडिंग' एक ऐसी फिल्म है जिसे हर कोई पूरे परिवार के साथ आनंद ले सकता है। इसमें सबके लिए कुछ है, "आगे कहा।

यह भी पढ़े - फिल्म अंधाधुन ने लवयात्री से किया आमना-सामना और कमाये 20.85 करोड़

शशांक घोष द्वारा निर्देशित, यह फिल्म चार गर्ल्स मित्रों के जीवन के बारे में है जो आधुनिक दुनिया में पारिवारिक स्वीकृति, विवाह और सामाजिक धारणाओं के संबंध में परीक्षणों और कष्टों से निपटती हैं। इसमें सोनम कपूर अहुजा, स्वरा  भास्कर, सुमित व्यास और शिखा तलसानिया भी शामिल हैं। फिल्म अब शनिवार को छोटी तस्वीरों और चित्रों पर अपना रास्ता तलाश कर रही है ।

क्या कहा सोनम कपूर ने

Bollywood

Credit to:livemint.com

फिल्म के बारे में बात करते हुए, सोनम ने कहा: "वीरे द वेडिंग गर्लफ्रेंड के समूह की एक सामान्य और संबंधित कहानी पर आधारित है। हर कोई फिल्म से संबंधित हो सकता है क्योंकि यह चार दोस्तों की जौर्नी के बारे में दर्शाती है और दर्शक इन पात्रों के जीवन को जी सकते हैं फिल्म में वे विभिन्न भावनाओं से गुजरते हैं। "  परिणीति चोपड़ा ने बताया फिल्म नमस्ते इंग्लैंड के बारे में 

क्या कहा शशांक घोष ने

Bollywood

Credit to:amazonaws.com

इसके लिए, घोष ने कहा: "उद्योग की चार प्रमुख महिलाओं के साथ काम करना वास्तव में एक खुशी थी। उन्होंने न केवल अपनी भूमिकाओं को अच्छी तरह से समझ लिया, बल्कि विचारों और सुझावों के साथ भी खड़ा हुआ था ।"

What did Kareena Kapoor Khan say about his film Veer the Wedding. Latest and current Bollywood and all Countires news first on my website on Maxlinkinfo. like Bolly-wood news, national news, celebrity news and education, Health news etc.other that stars birthday Sepecial, festival special and popular celebrity news or Hollywood movies and Bollywood news.

क्या कहा करीना कपूर खान ने अपनी फिल्म वीरे द वेडिंग के बारे में : What did Kareena Kapoor Khan say about his film Veer the Wedding क्या कहा करीना कपूर खान ने अपनी फिल्म वीरे द वेडिंग के बारे में : What did Kareena Kapoor Khan say about his film Veer the Wedding Reviewed by maxlinkinfo on October 18, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.