Add

Ads

Ad

Xiaomi Play स्मार्टफोन 24 दिसंबर को होगा लांच : Xiaomi Play Smartphone will Launch on December 24

Technology

Xiaomi Play स्मार्टफोन 24 दिसंबर को होगा लांच : Xiaomi Play Smartphone will Launch on December 24

Xiaomi Play स्मार्टफोन 24 दिसंबर को लांच होने वाला है। इसका नया मॉडल कंपनी की प्ले सीरीज़ में यह पहला होने की संभावना है जिसे स्मार्टफोन गेमर्स की दशा से देखा गया है। नई सीरीज मौजूदा एमआई और रेड्मी के अलग से अब Xiaomi Play दिखाई देगा। इसमें Xiaomi Play स्मार्टफोन लांच होने के कुछ दिन पहले इसमें नवीनतम विकास हुए है। आने वाले हैंडसेट पिछले सप्ताह 17 दिसंबर और 26 दिसंबर के बीच पहुंचने की सूचना दी गई थी। इसे Poko F1  ₹ 19, 999 के चीनी संस्करण के रूप में भी अनुमानित किया गया है जिसे अगस्त में भारत में लॉन्च किया गया था।

एक टीज़र ऑनलाइन आने के कुछ दिन बाद, Xiaomi  ने औपचारिक रूप से अपने आधिकारिक वेबो खातों में से एक के माध्यम से पुष्टि की है कि यह 24 दिसंबर को प्ले स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। वीबो पोस्ट यह पुष्टि करता है कि कंपनी Xiaomi Play को लॉन्च करने के लिए तैयार है स्मार्टफोन मॉडल हालांकि, इसमें आने वाले हैंडसेट के विनिर्देशों और मूल्य के आसपास कोई विवरण नहीं दिया है।

Xiaomi Play हो सकता है गेमिंग स्मार्टफोन

Technology

intoday.in

Xiaomi Play नाम से पता चलता है कि यह बीजिंग-मुख्यालय वाली कंपनी द्वारा गेमिंग स्मार्टफोन हो सकता है। Xiaomi के गृहनिर्माण प्रतियोगी और हुआवेई उप-ब्रांड सम्मान ने हाल ही में जीनयू टर्बो और गेमिन-केंद्रित फीचर्स जैसे कि किरीन 970 एसओसी के साथ आने वाली एक समर्पित एनपीयू के साथ ऑनर प्ले ₹ 15,999 लाया। हालांकि, यह ध्यान देने योग्य है कि कंपनी के पास पहले से ही ब्लैक शार्क रेंज है जो नवजात गेमिंग फोन बाजार की आवश्यकताओं को पूरा करती है।

अगर हम कुछ अन्य चल रहे विकास को देखते हैं, तो Xiaomi Play कंपनी का 48 मेगापिक्सेल कैमरा स्मार्टफोन हो सकता है जिसे हाल ही में छेड़ा गया था। नए मॉडल को पोको एफ 1 के चीनी संस्करण के रूप में भी अनुमान लगाया गया है। यह भी पढ़े - Xiaomi Redmi 6A विशेषताएं और फीचर के साथ इसमें है कुछ खास 

हमें यह समझने के लिए औपचारिक लॉन्च होने तक इंतजार करना होगा कि Xiaomi पर्दे के पीछे क्या तैयारी कर रहा है। इस बीच, यह मानना ​​सुरक्षित है कि आगामी मॉडल के आस-पास के विवरणों को प्रकट करने वाले कुछ रिसाव वेब दुनिया पर आ जाएंगे।

Xiaomi Play Smartphone will Launch on December 24. Latest and current Bollywood 
and all Countires news first on my website on Maxlinkinfo. like Bolly-wood news, national news, celebrity news and education, Health news, Technology News etc.other that stars birthday Sepecial, festival special and popular celebrity news or Hollywood movies and Bollywood news.
Xiaomi Play स्मार्टफोन 24 दिसंबर को होगा लांच : Xiaomi Play Smartphone will Launch on December 24 Xiaomi Play स्मार्टफोन 24 दिसंबर को होगा लांच : Xiaomi Play Smartphone will Launch on December 24 Reviewed by maxlinkinfo on December 18, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.