Add

Ads

Ad

Nokia 7.1 कीमत और फीचर, जानिए सबकुछ नोकिया 7.1 के बारे में : Nokia 7.1 price and feature, know everything about Nokia 7.1

Technology

Nokia 7.1 कीमत और फीचर, जानिए सबकुछ नोकिया 7.1 के बारे में : Nokia 7.1 price and feature, know everything about Nokia 7.1

Nokia 7.1 भारत में लॉन्च, प्योरव्यू डिस्प्ले वाले फोन की कीमत जानें, भारत में लॉन्च हुआ Nokia 7.1, ये है कीमत और फीचर्स, नोकिया 7.1, अन्य नोकिया 7.1 हाइलाइट्स में ज़ीस ऑप्टिक्स के साथ दोहरी रीयर कैमरा सेटअप और 18W फास्ट चार्जिंग के साथ 3,060 एमएएच बैटरी शामिल है। एचएमडी ग्लोबल ने शुक्रवार को भारत में नोकिया 7.1 की कीमत, इसकी रिलीज की तारीख, साथ ही एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से लॉन्च ऑफ़र का खुलासा किया।

एचएमडी ग्लोबल के घर से नवीनतम स्मार्टफोन, भारत में लॉन्च किया गया है। पिछले महीने लंदन में एक कार्यक्रम में पहली बार अनावरण किया गया था, स्मार्टफोन में एचडीआर 10 पासवर्ड के साथ एक शुद्ध डिस्प्ले पैनल है जिसमें इसकी प्राथमिक हाइलाइट है।

भारत में नोकिया 7.1 कीमत रुपये पर निर्धारित है। अपने 4 जीबी रैम / 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज वेरिएंट के लिए 1 9, 999 (अनुशंसित सर्वोत्तम खरीद मूल्य), और यह 7 दिसंबर से देश में बिक्री पर जायेगा। स्मार्टफोन भारत में शीर्ष मोबाइल खुदरा विक्रेताओं के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा, एचएमडी ग्लोबल ने एक बयान में कहा , नोकिया के अपने ऑनलाइन स्टोर के अलावा। 3 जीबी रैम / 32 जीबी भंडारण संस्करण - जिसे लंदन में लॉन्च किया गया था - को अभी तक भारत में नहीं लाया गया है, और भविष्य में किसी भी देश में यह उपलब्ध नहीं होगा कि इस पर कोई शब्द नहीं है।

नोकिया 7.1 लॉन्च ऑफ़र के लिए कंपनी ने एयरटेल की साझेदारी

Technology

Credit to:developers.com

नोकिया 7.1 लॉन्च ऑफ़र के लिए, कंपनी ने एयरटेल के साथ साझेदारी की है ताकि प्रीपेड सब्सक्राइबर्स 1 जीबी 4 जी डेटा की पात्र योजनाओं पर रु। 199. दूसरी ओर पोस्टपेड एयरटेल के ग्राहकों को तीन महीने की नेटफ्लिक्स सदस्यता और एक वर्षीय अमेज़ॅन प्राइम सब्सक्रिप्शन के साथ अतिरिक्त 120 जीबी डेटा मिलेगा, जो कि पोस्टपेड योजनाओं के लिए रु। 49 9 या उच्चतम। जो लोग ईएमआई लेनदेन के अलावा एचडीएफसी क्रेडिट और डेबिट कार्ड का उपयोग करते हुए नोकिया 7.1 खरीदने का फैसला करते हैं, उन्हें योग्य ऑफ़लाइन स्टोर के माध्यम से 10 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा।

नोकिया 7.1 इंडिया लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, एचएमडी ग्लोबल के उपाध्यक्ष और देश प्रमुख अजय मेहता ने कहा, "हम जानते हैं कि भारत में हमारे कई प्रशंसकों ने वीडियो बनाने और अपने स्मार्टफोन पर सामग्री देखने का आनंद लिया है। यही कारण है कि यह महत्वपूर्ण था हम एक बहुमुखी डिवाइस में एक साथ ज़ीस ऑप्टिक्स और प्योरडिस्प्ले तकनीक को एक साथ लाने के लिए एक बेहतर सामग्री अनुभव प्रदान करते हैं, भले ही आप अपने सोशल मीडिया के लिए फोटो ले रहे हों या अपनी पसंदीदा स्ट्रीमिंग सेवा पर नवीनतम श्रृंखला देख रहे हों। "

हैंडसेट नोकिया 7.1 एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 एसओसी द्वारा संचालित है

Technology

Credit to:bgr.in

एंड्रॉइड वन प्रोग्राम के आधार पर दोहरी सिम (नैनो) नोकिया 7.1 एंड्रॉइड ओरेओ चलाता है, जिसमें एंड्रॉइड 9.0 पाई के अपडेट के साथ भारत में खरीदारों के लिए ओवर-द-एयर पहुंच रहा है। यह 5.84 इंच पूर्ण-एचडी + (1080x2280 पिक्सल) शुद्ध डिस्प्ले पैनल को 1 9: 9 पहलू अनुपात, एचडीआर 10 समर्थन, और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 सुरक्षा के साथ खेलता है। हैंडसेट एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 एसओसी द्वारा संचालित है, जो 4 जीबी रैम के साथ जोड़ा गया है।

ऑप्टिक्स के मामले में, नोकिया 7.1 दोहरी रीयर कैमरा सेटअप की एक लंबवत गठबंधन जोड़ी है जिसमें 12 मेगापिक्सेल प्राथमिक सेंसर होता है, जिसमें ऑटोफोकस और एफ / 1.8 एपर्चर और फिक्स्ड फोकस और एफ / 2.4 के साथ 5 मेगापिक्सल सेकेंडरी सेंसर होता है एपर्चर। कंपनी ईआईएस के अलावा, पीछे कैमरे के सेटअप के लिए दो चरण का पता लगाने और ज़ीस ऑप्टिक्स भी बता रही है। मोर्चे पर, हैंडसेट 8-मेगापिक्सेल फिक्स्ड फ़ोकस सेंसर एफ / 2.0 एपर्चर और 84-डिग्री फ़ील्ड-व्यू के साथ खेलता है। 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है, जो माइक्रोएसडी कार्ड (400 जीबी तक) के माध्यम से विस्तार योग्य है।

ये फीचर उपलब्ध होंगे नोकिया 7.1

Technology

Credit to:gadgethacks.com

नोकिया 7.1 पर कनेक्टिविटी विकल्पों में 4 जी एलटीई, वाई-फाई 802.11 एसी, ब्लूटूथ वी 5.0, जीपीएस / ए-जीपीएस, ग्लोनास, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी, और 3.5 मिमी हेडफोन जैक शामिल हैं। स्मार्टफोन पर सेंसर में एक्सेलेरोमीटर, परिवेश प्रकाश संवेदक, इलेक्ट्रॉनिक कंपास, जीरोस्कोप, निकटता सेंसर, और एक पीछे-घुड़सवार फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल हैं। आयाम 14 9.7x71.19x7.99 मिमी हैं और वजन 15 9 ग्राम है। 18W फास्ट चार्जिंग के साथ हुड के नीचे 3,060 एमएएच गैर-हटाने योग्य बैटरी है, जो 30 मिनट में 50 प्रतिशत चार्ज देती है।

कंपनी नोकिया 7.1 के रीयल-टाइम एसडीआर को 16-बिट इंजन का उपयोग करके एचडीआर रूपांतरण में टकरा रही है, जिससे उपयोगकर्ताओं को "एचडीआर गुणवत्ता मनोरंजन का अनुभव होता है ।" स्मार्टफोन 6000 श्रृंखला एल्यूमीनियम सीएनसी मशीन फ्रेम और एक डाई कास्ट धातु केंद्र से बना है।

Nokia 7.1 price and feature, know everything about Nokia 7.1. Latest and current 
Bollywood and all Countires news first on my website on Maxlinkinfo. like Bolly-wood news, national news, celebrity news and education, Health news, Tecnology News etc.other that stars birthday Sepecial, festival special and popular celebrity news or Hollywood movies and Bollywood news.
Nokia 7.1 कीमत और फीचर, जानिए सबकुछ नोकिया 7.1 के बारे में : Nokia 7.1 price and feature, know everything about Nokia 7.1 Nokia 7.1 कीमत और फीचर, जानिए सबकुछ नोकिया 7.1 के बारे में : Nokia 7.1 price and feature, know everything about Nokia 7.1 Reviewed by maxlinkinfo on December 01, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.