Add

Ads

Ad

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे लौटी अपने घर, शेयर की तस्वीर : Bollywood actress Sonali Bendre returns home, shares her picture

Bollywood

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे लौटी अपने घर, शेयर की तस्वीर : Bollywood actress Sonali Bendre returns home, shares her picture

ये तो आप सभी जानते है की बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे अपने ज़माने की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक थी कुछ समय पहले खबर आयी थी की उन्हें कैंसर हुआ था लेकिन अब उनके फैंस  के लिए अच्छी खबर है की, जो न्यूयॉर्क में महीनों के लिए मेटास्टैटिक कैंसर के खिलाफ बहादुरी से लड़ रही थी, सोमवार को मुंबई लौट आईं। बेंडर के पति गोल्डी बहल ने कहा कि उनका इलाज अभी खत्म हो गया है, लेकिन लड़ाई अभी भी जारी है और उन्हें नियमित जांच-पड़ताल के लिए जाना होगा। कैंसर से जीतकर मुंबई लौटीं सोनाली बेंद्रे, सोनाली बेंद्रे कैंसर की ताज़ा ख़बर, सोनाली बेंद्रे कैंसर लेटेस्ट न्यूज़

सोनाली बेंद्रे ने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से दि फैंस को खुशखबरी

Bollywood

Credit to:jagranimages.com

डॉक्टर ने बताया की एक्ट्रेस  "सोनाली बेंद्रे अच्छा कर रही है। वह अच्छी तरह से वापस आ गई है। वह बहुत अच्छी तरह से ठीक हो रही है। अभी के लिए, इलाज खत्म हो गया है, लेकिन बीमारी वापस आ सकती है इसलिए नियमित जांच की जाएगी।" सोनाली बेंद्रे ने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से अपनी वापसी की घोषणा की, जिसमें एक संदेश और एक तस्वीर शामिल थी जिसमें सोनाली यात्रा के लिए तैयार है।

"वे कहते हैं कि 'दिल में दूरी बढ़ती है'। न्यूयॉर्क शहर में घर से दूर होने के कारण, मुझे एहसास हुआ कि मैं इतनी सारी कहानियों में चल रहा था। प्रत्येक लिखने की कोशिश कर रहा है अलग-अलग तरीकों से अपना स्वयं का अध्याय। प्रत्येक इसे करने के लिए संघर्ष कर रहा है लेकिन कभी हार नहीं मानी । प्रत्येक इसे एक दिन में एक दिन लेता है, "सोनाली wrotr। यह भी पढ़े - सोनाली बेंद्रे ने दिखाया अपना नया लुक 

सोनाली ने कहा मुझे खुशी है की में अपने दोस्तों और परिवार के पास वापस आ गई 

Bollywood

Credit to:newsdog.today

सोनाली ने आगे कहा: "मैं अपने रास्ते पर वापस आ रही हूं जहां मेरा दिल है। यह एक भावना है कि मैं शब्दों में वर्णन नहीं कर सकती लेकिन मैं कोशिश कर रही हूं - मेरे परिवार और दोस्तों को फिर से मुझे खुश देखे, एक्ट्रेस ने कहा  मैं जो प्यार करती हूं और मुख्य रूप से उस यात्रा के लिए कृतज्ञता जो मैंने इस क्षण तक उठाया था। "लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है ... लेकिन मैं खुश हूं और इस खुश अंतराल की प्रतीक्षा कर रहा हूं। यह भी पढ़े - " कैंसर, मधुमेह, और मोटापे का इलाज करें एंजाइम का प्रयोग करें

सोनाली के लिए एक लम्बा और बेहद बुरा समय था ये 

Bollywood

Credit to:wordpress.com

सोनाली के लिए, जिन्होंने अपने चेहरे पर झुकाव और मुस्कुराहट के साथ बुरा समय बिताया है, "यह जानने का समय है कि वहाँ एक नया सामान्य है और मैं इसे गले लगाने और धूप पर स्विच करने की प्रतीक्षा नहीं कर सकता"। जैसे ही "जीवन के साथ साहस जारी रहता है", सोनाली को क्रिस मार्टिन द्वारा शब्दों की याद दिला दी गई थी: "जो भी आप चाहते हैं वह एक सपना होता है, हम इसको बड़े सवेदनशील तरीके से समझ  रहे हैं।"

यह भी पढ़े -  वैज्ञानिक डिस्कवर जीन उत्परिवर्तन आक्रामक स्तन कैंसर से जुड़ा हुआ है

फिल्म निर्माता गोल्डी बेहल से शादी की सोनाली ने इस साल की शुरुआत में घोषणा की थी कि उन्हें उच्च ग्रेड कैंसर का निदान किया गया था। उसने कहा कि उसके परिवार और करीबी दोस्तों ने उसे सर्वश्रेष्ठ समर्थन प्रणाली प्रदान की है।

Bollywood actress Sonali Bendre returns home, shares her picture. Latest and current 
Bollywood and all Countires news first on my website on Maxlinkinfo. like Bolly-wood news, national news, celebrity news and education, Health news, Tecnology News etc.other that stars birthday Sepecial, festival special and popular celebrity news or Hollywood movies and Bollywood news.
बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे लौटी अपने घर, शेयर की तस्वीर : Bollywood actress Sonali Bendre returns home, shares her picture बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे लौटी अपने घर, शेयर की तस्वीर : Bollywood actress Sonali Bendre returns home, shares her picture Reviewed by maxlinkinfo on December 02, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.