Add

Ads

Ad

क्या कहा रणवीर सिंह ने अपनी पत्नी दीपिका से देखिये ये वीडियो : Did Ranveer Singh see this video with his wife Deepika?

BOLLYWOOD

क्या कहा रणवीर सिंह ने अपनी पत्नी दीपिका से देखिये ये वीडियो : Did Ranveer Singh see this video with his wife Deepika?

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने शादी के बाद अब अपने रोमांस को साथ में रखकर इंजॉय करते नजर आ रहे है, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपने संघ का जश्न मनाने में व्यस्त रहे हैं। दोनों ने रणवीर की बहन रितिका भावनी द्वारा आयोजित एक पार्टी में शनिवार शाम को डांस फ्लोर आग लगा दी थी। क्या कहा रणवीर सिंह ने अपनी पत्नी दीपिका से देखिये ये वीडियो : Did Ranveer Singh see this video with his wife Deepika?

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने हमेशा अपनी ईमानदारी और मित्रवत आचरण के साथ दिल जीते हैं, और फिर भी उन्होंने मुंबई में एक पार्टी में अपना आकर्षण भी दिखा दिया। नवविवाहित रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने हाल ही में रणवीर की बहन रितिका भावनी द्वारा आयोजित एक पार्टी में अपनी उपस्थिति को नयी पहचान दी है, जिसमें कपल के करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों ने भाग लिया था।

पार्टी में क्या कहा रणवीर ने 


Credi to:indianexpress.com

इस पार्टी में, रणवीर ने अपने और अपनी पत्नी दीपिका को एक अच्छे फैशन में पेश किया। उन्होंने मंच पर कहा, "देवियो और सज्जनो, मैंने दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला से शादी की। दोस्तों, आज रात आप सभी से एक साथ मिलकर हम वास्तव में खुश हैं। यह एक महाकाव्य रात होने जा रहा है। आप में से बहुत सारे, हमारे सभी प्रेमी और दोस्त हैं। हम यहां एक पार्टी के लिए जश्न मनाने के लिए उपस्तिथ हुए हैं ... आप और मैं। "

रणवीर मनीष अरोड़ा की पोशाक के साथ आये नजर

रणवीर ने मनीष अरोड़ा की पोशाक के साथ नजर आये , लेकिन उन्होंने खुलासा किया कि दीपिका की पोशाक में ऐसा कुछ था जिसे अभिनेता शाम के लिए उन्हें देना चाहता था। बाद में बाजीराव मस्तानी कलाकारों ने बॉलीवुड की पार्टी के लिए डांस फ्लोर का प्रभार संभाला।



विभिन्न प्रशंसक पृष्ठों पर साझा किए गए कुछ वीडियो में, हम शादी करने के बाद पहली बार रणवीर और दीपिका को एक साथ देख रहे हैं। दोनों को दिल धडाकने दो के गीत "गैलन गुडियायन" गाने में अपने पैरों को टैप करने के लिए भी देखा गया था। रणवीर और दीपिका क्रमशः 28 नवंबर और 1 दिसंबर को दो और रिसेप्शन की मेजबानी करेंगे। दोनों ने 14 और 15 नवंबर को कोमो झील के खूबसूरत इलाकों में विवाह किया।

Did Ranveer Singh see this video with his wife Deepika?. Latest and current Bollywood and
all Countires news first on my website on Maxlinkinfo. like Bolly-wood news, national news, celebrity news and education, Health news etc.other that stars birthday Sepecial, festival special and popular celebrity news or Hollywood movies and Bollywood news.
क्या कहा रणवीर सिंह ने अपनी पत्नी दीपिका से देखिये ये वीडियो : Did Ranveer Singh see this video with his wife Deepika? क्या कहा रणवीर सिंह ने अपनी पत्नी दीपिका से देखिये ये वीडियो : Did Ranveer Singh see this video with his wife Deepika? Reviewed by maxlinkinfo on November 26, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.