Add

Ads

Ad

सचिन और कांबली अब करने जा रहे है कुछ नया : Sachin and Kambli are going to do something new

Sports

सचिन और कांबली अब करने जा रहे है कुछ नया : Sachin and Kambli are going to do something new

वे 1988 में आज़ाद मैदान में स्कूल क्रिकेट में 664 रन की साझेदारी करते हुए भारत के लिए पहले और प्रसिद्ध खिलाडी। अब, सचिन तेंदुलकर और विनोद कांबली उन जगहों के पास वापस लौट आए जहां उन्होंने क्रिकेट सीखा, उनकी उम्मीद है की जो प्रतिभा की उम्मीद क्रिकेट चार्ट में है वो शीर्ष पर हो और वह मुंबई और भारत दिखाई दे।

1990 के दशक में प्रशंसकों द्वारा भारतीय क्रिकेट के जय और वीरू नामक तेंदुलकर और कांबली को कुछ साल पहले उनमे कुछ दूरियां आई थी, वह इस लिए क्योंकि कांबली ने कहा कि उनके स्कूल के दोस्त उन्हें "भूल गए" थे जब तेंदुलकर ने उन्हें एक स्थगित पार्टी के लिए आमंत्रित नहीं किया था ।

सचिन ने बताया कंबली के पास अब कोई शिकायत नहीं होगी

Sports

mykhel.com

सचिन ने बताया की कंबली के पास अब ऐसी कोई शिकायत नहीं होगी, अब तेंदुलकर ने अपनी सबसे महत्वाकांक्षी परियोजनाओं में से एक लॉन्च किया जिसमें वह बच्चों को सात वर्ष के रूप में युवाओं के रूप में प्रशिक्षित करेंगे। उन्होंने कहा  "विनोद और मैंने स्कूल में रहने के समय से एक साथ खेला है। जब हमने हाल ही में मुलाकात की, मैंने उसे अपनी परियोजना के बारे में बताया और विनोद आसानी से योगदान करने के लिए सहमत हुए। तेंदुलकर ने भूटान मिरर से कहा, "मुझे बोर्ड पर आने से प्रसन्नता हो रही है।"

विराट कोहली का शतक इंग्लैंड की पहुंच से परे 

कांबली होंगे टीम का हिस्सा

कांबली उस टीम का हिस्सा होंगे जो तेंदुलकर ने अपनी अकादमी के लिए एक साथ रखा है, उन्होंने अंग्रेजी काउंटी मिडिलसेक्स के सहयोग से लॉन्च किया है। तेंदुलकर-मिडिलसेक्स ग्लोबल एकेडमी को बुलाया गया, कोचिंग और प्रतिभा-स्पॉटिंग शिविर 1 नवंबर से 4 नवंबर से डीवाई पाटिल स्टेडियम, नेरूल में और 6 नवंबर से 9 नवंबर को एमआईजी क्लब, बांद्रा में आयु वर्ग के लिए सात से 17 और 13 से 18 वर्ष तक शुरू होते हैं। शिविर 12 नवंबर से 15 नवंबर और 17 नवंबर से 20 नवंबर तक पुणे चले जाते हैं। तेंदुलकर की प्रशिद्दी को देखते हुए, उन्हें शिविरों के लिए खेल में सबसे बड़ा नाम मिल सकता है , लेकिन जब कांबली की बात आती है तो मुलायम कोने में थोड़ा सा सन्नाटा सा होता है। तेंदुलकर ने कहा, "मेरे साथ क्रिकेट मैदान पर विनोद होने से निश्चित रूप से कुछ विशेष यादें वापस आ जाएंगी।"

कांबली ने दिया धन्यवाद 

Sports

khabarindiatv.com

कांबली, हमेशा के लिए एक भावनात्मक आदमी, इसे "सपना-आओ-सच्चा मौका" कहा जाता है। "मैंने तुरंत हाँ कहा जब सचिन ने एक साथ कोचिंग के विचार पर चर्चा की। यह उनके साथ बचपन के दिन और क्रिकेट की ललक वापस जाने और हमारे दिनों को फिर से जीने का एक शानदार अवसर है। मुझे उम्मीद है कि जब बच्चों की उम्र हो तो आचरेकर सर ने हमें सिखाया था कांबली ने मिरर से कहा, "मैं सचिन में मेरा विश्वास दिखाने के लिए धन्यवाद देता हूं।" चेंजिंग द गेम लौरा जेनेटाइल :ईएसपीएन निष्पादन खेल उद्योग में डाल रहे हैं बाधा

बाएं हाथ के खिलाड़ी, जिन्होंने टेस्ट क्रिकेट में 54.2 का औसत बनाया, ने कहा कि कोचिंग उनके लिए और तेंदुलकर के लिए एक अलग अनुभव होगा। मुंबई रणजी टीम के कुछ पूर्व और मौजूदा क्रिकेटरों को भी इंग्लैंड के डेविड मालन, टोबी रोलैंड जोन्स, निक कॉम्प्टन और जॉन सिम्पसन के अलावा तेंदुलकर की कोचिंग टीम का हिस्सा बनने की उम्मीद है।

Sachin and Kambli are going to do something new. Latest and current Bollywood
and all Countires news first on my website on Maxlinkinfo. like Bolly-wood news, national news, celebrity news and education, Health news etc.other that stars birthday Sepecial, festival special and popular celebrity news or Hollywood movies and Bollywood news.
सचिन और कांबली अब करने जा रहे है कुछ नया : Sachin and Kambli are going to do something new सचिन और कांबली अब करने जा रहे है कुछ नया : Sachin and Kambli are going to do something new Reviewed by maxlinkinfo on October 21, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.