Add

Ads

Ad

चेंजिंग द गेम लौरा जेनेटाइल :ईएसपीएन निष्पादन खेल उद्योग में डाल रहे हैं बाधा

Sports

चेंजिंग द गेम Laura Gentile :ईएसपीएन निष्पादन खेल उद्योग में डाल रहे हैं बाधा

महिलाएं खेल उद्योग पर और बाहर खेल उद्योग में नेताओं और भूमिका मॉडल के रूप में स्पॉटलाइट पर हावी हैं। लौरा जेनेटाइल और एलिसन ओवरहोल्ट ईएसपीएन में ट्रेलब्लज़िंग अधिकारियों के असाधारण उदाहरण हैं जो सभी उम्र की महिलाओं को प्रेरित करते हैं। इंटरव्यू के बाद, मुझे विश्वास है कि अब तक उनके काम से सबसे अच्छा आना बाकी है।

सभी खेल प्रशंसकों में से आधे महिलाएं हैं और 80 मिलियन महिलाएं हर महीने ईएसपीएन का उपभोग करती हैं। फुटबॉल से बास्केटबॉल और टेनिस तक, महिलाओं के खेल की दर्शकता तेजी से बढ़ रही है। फिर भी, खेल उद्योग उद्योग में प्रवेश करने और नेतृत्व की स्थिति में आगे बढ़ने वाली महिलाओं के लिए बाधा उत्पन्न करने वाला पुरुष-वर्चस्व वाला क्षेत्र बना हुआ है।

Read This - Nikki Bella Says She and John Cena Are Officially Done

लॉरा जेनेटाइल एएसपीएनडब्ल्यू, ईएसपीएन के पहले समर्पित मल्टीमीडिया व्यवसाय के लॉन्च के पीछे साहसी उत्प्रेरक है जिसमें डिजिटल, सामाजिक, टेलीविजन, फिल्में, परामर्श कार्यक्रम और महिलाओं की सेवा के लिए बनाई गई सभी घटनाएं शामिल हैं। उन्हें हाल ही में ईएसपीएन के विपणन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष पदोन्नत किया गया था। महिलाओं और उनके प्रभाव की महत्वपूर्ण आवाज को उजागर करना लॉरा के दिन-प्रतिदिन के फैसलों में चेतना की कभी-कभी समाप्त नहीं होती है। "मुझे इतना दृढ़ विश्वास था कि ईएसपीएन के पास महिलाओं के लिए मंच होना चाहिए। महिलाएं बड़े पैमाने पर खेल प्रशंसकों हैं जिन्हें अक्सर अनदेखा किया जाता है। युवा लड़कियां इस तरह से खेल खेल रही हैं जो पीढ़ियों से पहले अलग है, और उन्हें ईएसपीएन और एएसपीएनडब्ल्यू को उनके लिए एक मूल्यवान जगह के रूप में देखने की जरूरत है। "


Credit to:sachemreport.com

एलिसन ओवरहोल्ट ईएसपीएनडब्ल्यू के उपाध्यक्ष के साथ-साथ ईएसपीएन द मैगज़ीन के एडिटर-इन-चीफ के रूप में कार्य करता है - एक प्रमुख अमेरिकी स्पोर्ट्स पत्रिका में ऐसा करने वाली पहली महिला। "खेल के कवरेज के बारे में खेल के कारोबार के बारे में निर्णय लेने वाले दृश्यों के पीछे महिलाओं के लिए यह महत्वपूर्ण है। और यह मायने रखता है कि महिलाओं को खेल, कैमरे, हवा और कॉलिंग गेम पर खेल लिखना और कवर करना, ताकि महिलाओं के प्रशंसकों ने खुद को जो कुछ खा रहे हैं उसमें उनका प्रतिनिधित्व किया हो। "

Read This - Virat Kohli's ton takes Test beyond England's reach

लौरा जेनेटाइल ने इस स्पष्ट उदाहरण को साझा किया कि एलिसन के नेतृत्व ने कहानियों की प्रासंगिकता और कनेक्शन को कैसे प्रभावित किया। "अगर आपने इस साल ईएसपीवाई देखी, तो यह एक आदर्श उदाहरण था। बहन जीवित कहानी है जो एली रायसमैन और सारा क्लेन पर केंद्रित है। ऐसा तब तक नहीं होता जब तक कि सभी बिंदुओं को जोड़ने वाले सामग्री पक्ष की एक बहुत ही वरिष्ठ महिला नहीं थी। "लौरा जेनेटाइल और एलिसन सारा क्लेन और जॉर्डन विएबर की 9वीं अनन्य espnW पर इस विषय की गति को बनाए रखने में सक्षम थे: महिलाएं + खेल शिखर सम्मेलन, जो इस सप्ताह न्यूपोर्ट बीच, कैलिफ़ोर्निया में हुआ था। ये उदाहरण हैं कि एएसपीएनडब्ल्यू कहानी पर कैसे निर्माण करता है, फिर परिवर्तन को चलाने के लिए सक्रिय रूप से महिलाओं और कार्यकारी निर्णय निर्माताओं को एक ही स्थान पर रखता है।

यह सुनिश्चित करने के लिए एक स्मार्ट और जानबूझकर प्रयास था कि शिखर सम्मेलन महत्वपूर्ण मुद्दों पर निर्माण करेगा जो ऐतिहासिक रूप से महिलाओं को वापस पकड़ते हैं, जैसे प्रतिभा प्रबंधन में लिंग पूर्वाग्रह और कार्यस्थल में पुरुष सहयोगियों को शामिल करना। इस वर्ष के वक्ताओं में पूर्व पेशेवर रेसिंग ड्राइवर डेनिका पैट्रिक, पूर्व अमेरिकी पैरालीम्पियन तैराक विक्टोरिया आर्लेन, डब्लूएनबीए ब्रेना स्टीवर्ट के 2018 एमवीपी और यूएस नेशनल विमेन सॉकर और यूएस महिला हॉकी टीमों के सितारे शामिल थे।

Sports

Credit to: thesource.com

एएसपीएनडब्ल्यू शिखर सम्मेलन ने स्पष्ट रूप से उन सभी लोगों को सक्रिय किया जो निष्क्रिय रूप से नहीं सुन रहे थे लेकिन ब्रेकआउट और टीम-निर्माण खेल गतिविधियों में नॉनस्टॉप लगाए थे। अधिक कंपनियों को अपने कर्मचारियों को उनके करियर में महिलाओं को अग्रिम करने के लिए डिज़ाइन की गई घटनाओं में भाग लेने के लिए प्रायोजित करना चाहिए क्योंकि उनके पास सिद्ध, ठोस परिणाम हैं। शोध का समर्थन करता है कि जब महिलाएं महिलाओं के लिए सम्मेलन में भाग लेती हैं, तो यह वित्तीय और बौद्धिक पुरस्कारों को बढ़ा सकती है। एक 10% वेतन वृद्धि के औसत के साथ पदोन्नति युगल प्राप्त करने की संभावना और 78% उपस्थित लोगों की रिपोर्ट भविष्य के बारे में अधिक आशावादी महसूस कर रही है।

लेकिन यह लौरा जेनेटाइल और एलिसन के लिए पर्याप्त नहीं है। उनके पास महिलाओं के लिए बड़े सपने हैं।

एलिसन की दृष्टि के बाद शिखर सम्मेलन उन साहसिक साझेदारी को प्रेरित करना है जो खेल में लड़कियों और महिलाओं को आगे बढ़ाने के आसपास अनुसंधान पर कार्रवाई करते हैं। "हम सब यहाँ हैं क्योंकि हम खेल की दुनिया में महिलाओं, चाहे एथलीटों, मालिकों के रूप में और उद्योग के प्रमुख खिलाड़ियों के रूप में विश्वास करते हैं ... और हम सभी यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि इस में महिलाओं को आगे बढ़ाने का अगला बड़ा विचार क्या है अंतरिक्ष। खेल में महिलाओं के लिए अगला बड़ा अवसर बनाने और बनाने के लिए कौन ले जाएगा? अगला सौदा क्या करने की जरूरत है? अगली कहानी क्या है जिसे बताया जाना है? इस ऑडियंस की सेवा के लिए बाजार में आने वाला अगला उत्पाद क्या है? मुझे आशा है कि espnW शिखर सम्मेलन उन लोगों के लिए नेटवर्क बनाता है जो उन सपनों और विचारों को वास्तविकता बनाना चाहते हैं। "

Sporst

Credit to:ytimg.com

और इसे एक कदम आगे बढ़ाने के लिए, लौरा जेनेटाइल के पास इस समुदाय के सदस्यों को एक दूसरे के लिए उत्तरदायी रखने के लिए एक स्पष्ट दृष्टि है। "हम सुनिश्चित करते हैं कि हमारे वक्ताओं वास्तव में इस बारे में सोचें कि वे दर्शकों के साथ कैसे जुड़ रहे हैं और उन्हें अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन में वापस लेने के लिए चीजें दे रहे हैं, फिर कार्यस्थल में उत्प्रेरक बनें।" यह उनके लिए भी महत्वपूर्ण व्यक्तिगत विषय है ईएसपीएन के भीतर एक 15 साल के अनुभवी नेता। इस असाधारण मंच का निर्माण रात भर की सफलता नहीं था, और संगठन के लिए रहने, टीम के सदस्यों की भर्ती और इसे देखने के लिए संसाधनों के लिए रैली के लिए साहस हुआ। "हम अपने संसाधनों की कमाई कर रहे थे जैसे हम गए थे। हमने जो भी अतिरिक्त हेडकाउंट अर्जित किया है, हमने अर्जित किया है। मैंने व्यापक जागरूकता और गहन समर्थन उत्पन्न करने के लिए प्रत्येक विभाग में टीम के साथी को अपनाया। उन क्षणों में निश्चित रूप से एक संसाधन और घबराहट की आवश्यकता थी जहां मुझे एहसास हुआ कि यह मेरे विचार से बहुत कठिन है। यह वास्तविक दृढ़ता लेने जा रहा था। आपको इस विचार में इतनी दृढ़ता से विश्वास करना है कि आप इसे जाने नहीं दे सकते। जब भी यह मुश्किल था, मैंने स्वीकार किया कि पूरा विचार मेरे से बड़ा है। हमें ऐसे लोगों की जरूरत है जिनके पास नए नेताओं के निर्माण के लिए कुछ रहना होगा और मजबूत होना जारी रहेगा। "

Read This - WWE Extreme Rules 2018

यह इंट्राप्रिनरशिप के बारे में एक शक्तिशाली उदाहरण है जो साबित करता है कि आपके वर्तमान नियोक्ता को बदलने के लिए धीरज का निर्माण करना आपके लिए जबरदस्त सकारात्मक परिवर्तन कर सकता है, जिन महिलाओं की आप प्रशंसा करते हैं और भविष्य की पीढ़ियों के लिए।

लीन इन के बावजूद, बोसी बनें, क्षमा करें क्षमा करें, युद्ध रोता है, सभी उम्र की महिलाएं अभी भी सवाल उठाने, चुनौती देने या अपने नेतृत्व को अधिक न्यायसंगत स्थितियों के हिसाब से रखने की इच्छा के बावजूद अपनी आवाज ढूंढने के लिए संघर्ष करती हैं। मेरे लिए यह स्पष्ट है कि काम करने वाली महिलाओं को एक विशिष्ट ... और अधिक चाहिए
मैं जोआन कुहल हूं। मेरी नई किताब, डिग योर हेल्स इन, अपनी कंपनी को बदलने की रणनीतियों के साथ महिलाओं को बांटने के लिए एक प्लेबुक प्री-ऑर्डर करें। मैं एनवाईसी और # शेबेलियस की गर्ल्स इंक का समर्थन करती हूं |

Changing the Game Laura Gentile: ESPN Performance Games are putting in the hurdle industry. Latest and current Bollywood and all Countires news first on my website on Maxlinkinfo. like Bolly-wood news, national news, celebrity news and education, Health news etc.other that stars birthday Sepecial, festival special and popular celebrity news or Hollywood movies and Bollywood news.

चेंजिंग द गेम लौरा जेनेटाइल :ईएसपीएन निष्पादन खेल उद्योग में डाल रहे हैं बाधा चेंजिंग द गेम लौरा जेनेटाइल :ईएसपीएन निष्पादन खेल उद्योग में डाल रहे हैं बाधा Reviewed by maxlinkinfo on October 04, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.