Add

Ads

Ad

सलमान खान ने दिखाया, अपने भांजे और भांजी के प्रति प्यार

Bollywood

सलमान खान ने दिखाया, अपने भांजे और भांजी के प्रति प्यार

सलमान ख़ान अपने भांजे-भांजियों को खूब प्यार करते हैं। पिछला संडे ही उन्होंने अपनी बहन अर्पिता ख़ान शर्मा के बेटे आहिल शर्मा के साथ बिताया। अब वे नजर आए हैं भांजी अलिजे अग्निहोत्री के साथ।

अर्पिता खान के घर हुई गणेश पूजा में सलमान ख़ान और अलिजे को साथ देखा गया। बाद में वे अंबानीज की पार्टी में भी साथ आए। Related Post - Priyanka Chopra Said My Personal Life is Not For Public Consumption

बता दें कि सलमान ख़ान की बहन अलवीरा और अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं अलीजे। अलीजे का इस तरह सामने आना फिल्मी दुनिया में छा गया और लोग उनके फिल्मी डेब्यू की भी चर्चा करने लगे।

पिछले संडे सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट हुआ था जिसमें सलमान ख़ान पेंटिंग टीचर बन गए हैं और अपने भांजे आहिल को पेंटिंग टिप्स दे रहे हैं। आहिल भी पूरी तरह अपने मामा के नक्शेकदम पर चल रहे हैं और पेंटिंग बनाने में उनके साथ लगे हुए हैं।

Bollywood

Credit to:darpanmagazine.com

सलमान ने अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो आहिल को कैनवास पेंटिंग करना सिखा रहे हैं। सलमान ख़ान को पेंटिंग करना पसंद है और अब आहिल को देखकर लग रहा है उनके घर पर एक और पेंटर आ गया है। सलमान द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में सलमान ने आहिल को कलर्स में पूरी तरह रंग दिया है और उनसे कह रहे हैं कि वो कैनवास पर लोट-पोट हो जाएं। कभी सलमान ख़ान आहिल को उठा कर उनके पैर कलर्स में डुबो रहे हैं तो कभी उनके कलर्ड पैरों निशान से पेंटिंग बना रहे हैं।

Related Post  - Bollywood Celebrities Celebrate World Chocolate Day

सलमान को बच्चों से बेहद प्यार है और अर्पिता के बेटे आहिल के साथ वो अपना समय बिताना बहुत पसंद करते हैं। आहिल को कई बार सलमान ख़ान की शूटिंग पर भी स्पॉट किया गया है। आप जानते ही होंगे कि सलमान आहिल के पिता आयुष शर्मा को अपनी प्रोडक्शन में बनी फ़िल्म 'लवरात्रि' में लॉन्च कर रहे हैं जिसमें उनके साथ वरीना हुसैन भी हैं। 'लवरात्रि' इस साल 5 अक्टूबर को रिलीज़ होगी।

सलमान के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात की जाए तो वो जल्द ही अली अब्बास ज़फर की फ़िल्म 'भारत' में नज़र आने वाले हैं। इस फ़िल्म में उनके साथ कटरीना कैफ़ और दिशा पाटनी भी होंगी। इसके अलावा सलमान ख़ान टीवी जगत के चर्चित शो 'बिग बॉस' के 12वें सीजन को होस्ट करते हुए भी दिखाई देंगे।

सलमान खान ने दिखाया, अपने भांजे और भांजी के प्रति प्यार. Latest and current Bollywood and all Countires news first on my website on Maxlinkinfo. like Bolly-wood news, national news, celebrity news and education, Health news etc.other that stars birthday Sepecial, festival special and popular celebrity news or Hollywood movies and Bollywood news.
सलमान खान ने दिखाया, अपने भांजे और भांजी के प्रति प्यार सलमान खान ने दिखाया, अपने भांजे और भांजी के प्रति प्यार Reviewed by maxlinkinfo on September 14, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.