Add

Ads

Ad

बर्थडे गर्ल प्राची देसाई की अनोखी बातें, क्या आप जानते है

bollywood

बर्थडे गर्ल प्राची देसाई की अनोखी बातें, क्या आप जानते है, 

Birthday Girl Prachi Desai's Unique Things, Do You Know

अपनी सादगी के लिए प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री प्राची देसाई आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। प्राची ने छोटी उम्र में ही टीवी सीरियल में लीड रोल कर खूब नाम कमाया। एक समय ऐसा भी था जब इनका नाम मशहूर डॉयरेक्टर रोहिट शेट्टी के साथ अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी। खबरें ऐसी आ रही थीं कि फिल्म बोल बच्चन की शूटिंग के दौरान इन दोनों के बीच नजदीकियां देखी गई थी। लेकिन दोनों ने ऐसी किसी बात से इनकार किया था।

गुजरात में जन्मी प्राची देसाई ने साल 2006 में फिल्म इंडस्ट्री में पैर रखा और कदम दर कदम सफलता पाती चली गई। उनके बर्थडे पर जानिए ये खास बातें।

Bollywood

Credit to:google

प्राची देसाई का जन्म गुजरात के सूरत जिले में वर्ष 1988 में हुआ था। उन्होंने अपनी पढ़ाई सूरत और पुणे से की है। प्राची देसाई का जन्म गुजरात के सूरत जिले में वर्ष 1988 में हुआ था। उन्होंने अपनी पढ़ाई सूरत और पुणे से की है।

साल 2006 में प्राची ने एकता कपूर के सीरियल 'कसम से' के द्वारा अपने एक्टिंग के सफर की शुरूआत की। हालांकि इसके लिए प्राची को ऑडिशन के दौर से गुजरना पड़ा था। इस सीरियल से ही उन्हें एक्टिंग की दुनिया में पहचान मिली।

साल 2007 में प्राची देसाई ने 'झलक दिखला जा' में हिस्सा लिया लेकिन बाहर होने के बाद उनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई और वह शो की विजेता भी बनीं।

Birthday Girl Prachi Desai

Bollywood
Maxlinkinfo
Credit to:google

प्राची ने साल 2008 में फिल्म 'रॉक ऑन' से बॉलीवुड करियर की शुरुआत की। इस फिल्म में उनके साथ मल्टी टैलेंटेड एक्टर फरहान अख्तर थे। प्राची को फिल्म 'रॉक ऑन' के बाद साल 2009 में फिल्म 'लाइफ पार्टनर' में गोविंदा संग जोड़ी बनाई। इसके बाद वो कई बेहतरीन फिल्मों में नजर आईं।

प्राची 2016 में अजहर, 2010 में 'वंस अपान आ टाइम इन मुंबई', 2013 में 'आई मी और मैं', 2016 में 'रॉक ऑन 2', 2012 में 'बोल बच्चन' में नजर आईं थी। इनमें से अधिकतर फिल्मों में उनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया।

Bollywood

Credit to:tamilqueens.com

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्राची देसाई ने एक इंटरव्यू में यह स्वीकार किया था कि उनके पसंदीदा एक्टर शाहिद कपूर हैं। हालांकि बाद में वह रितिक रोशन को पंसद करने लगीं।

हाल ही में प्राची मुंबई में हुए लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक करती दिखी थीं। उन्होंने रैंप पर वॉक के दौरान रेड कलर का साइड कट लंहगा और ट्यूब ब्लाउज पहना हुआ था।

Birthday Girl Prachi Desai's Unique Things, Do You Know . Latest and current 
Bollywood and all Countires news first on my website on Maxlinkinfo. like Bolly-wood news, national news, celebrity news and education, Health news etc.other that stars birthday Sepecial, festival special and popular celebrity news or Hollywood movies and Bollywood news.
बर्थडे गर्ल प्राची देसाई की अनोखी बातें, क्या आप जानते है बर्थडे गर्ल प्राची देसाई की अनोखी बातें, क्या आप जानते है Reviewed by maxlinkinfo on September 14, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.