Add

Ads

Ad

अक्षय और रजनीकांत की फिल्म '2.0' का यू-ट्यूब पर ट्रेंडिंग में है ये वीडियो

अक्षय और रजनीकांत की फिल्म 2 .O  का  यू-ट्यूब पर ट्रेंडिंग में है ये वीडियो 

Bollywood

सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म '2.0' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म का एक्शन से भरपूर टीजर कुछ ही दिनों पहले रिलीज कर दिया गया है. अब फिल्म का एक मेकिंग वीडियो भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे अक्षय कुमार और रजनीकांत को उनके लुक के लिए तैयार किया जाता था. ये वीडियो वाकई हैरान करने वाला है. दिलचस्प बात ये हैं कि ये मेकिंग वीडियो प्रोडक्शन हाउन ने एक साल पहले रिलीज किया था लेकिन अक इसे यू-ट्यूब पर काफी देखा जा रहा है जिसके कारण ये ट्रेंड भी करने लगा है.

Read This - सुपर हिट फिल्मे देने वाले महेश भट्ट के बारे में जानिए उनके निजी जीवन की कुछ बातें

फिल्म '2.0' को लेकर फैंस में बढ़ा क्रेज


साफ है कि टीजर को देखने के बाद फैंस में इस फिल्म को लेकर उत्सुकता कई गुना तक बढ़ गई है. इस मेकिंग वीडियो में आप देख सकते हैं कि रजनीकांत को कैसे 'चिट्टी' और अक्षय कुमार को विलेन के रोल के लिए तैयार किया जाता है. इस वीडियो को अभी तक ढेड़ करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. रजनीकांत और अक्षय कुामार दोनों ही ऐसे एक्शन हीरो है जो अपनी फिल्म में अपने रोल के लिए कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार रहते हैं.
गणेश चतुर्थी के मौके पर हुआ था फिल्म '2.0' का टीजर 13 रिलीज


Bollywood

Credit to:rajexpress.co

फिल्म '2.0' का टीजर गणेश चतुर्थी के मौके पर 13 सितंबर को रिलीज किया गया था. ये फिल्म साल 2010 में आई 'रोबोट' का सीक्वल है. इस फिल्म में रजनीकांत के साथ ऐश्वर्या राय ने लीड रोल निभाया था. वहीं फिल्म '2.0' में ऐश्वर्या का किरदार एनी जैक्सन निभाती दिखाई देने वाली हैं. अक्षय के किरदार की बात करें तो वो फिल्म '2.0' में डॉक्टर रिचर्ड का रोल निभाते दिखाई देंगे. फिल्म में अक्षय कुमार का अब तक का सबसे खतरनाक लुक दिखाई देने वाला है.

Read This - राजकुमार हिरानी ने आखिर क्यों बनायीं थी संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू

अक्षय के लुक को देखने के बाद साफ है कि फिल्म में रजनीकांत भले ही लीड रोल में हैं लेकिन सबकी निगाहें अक्षय कुमार पर थमने वाली हैं. आपको बता दें कि ये फिल्म पिछले काफी समय से अपने बजट और हई लेवल एक्शन और जबरदस्त प्रमोशन के कारण सुर्खियों में बनी हुई है. शंकर के निर्देशन में बनी ये फिल्म हिंदुस्तानी सिनेमा की अब तक की सबसे महंगी फिल्म होगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म का बजट पहले 400 करोड़ रुपए था जिसे बाद में बढ़ा कर 500 करोड़ रुपए कर दिया गया.

अक्षय और रजनीकांत की फिल्म 2 .O  का  यू-ट्यूब पर ट्रेंडिंग में है ये वीडियो Latest and current 
Bollywood and all Countires news first on my website on Maxlinkinfo. like Bolly-wood news, national news, celebrity news and education, Health news etc.other that stars birthday Sepecial, festival special and popular celebrity news or Hollywood movies and Bollywood news.
अक्षय और रजनीकांत की फिल्म '2.0' का यू-ट्यूब पर ट्रेंडिंग में है ये वीडियो अक्षय और रजनीकांत की फिल्म '2.0' का  यू-ट्यूब पर ट्रेंडिंग में है ये वीडियो Reviewed by maxlinkinfo on September 19, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.