Add

Ads

Ad

Xiaomi ने भारत में एंटी-पॉल्यूशन मास्क किया लांच केवल 249 रुपये में : Xiaomi launches anti-policing mask in India only for Rs 249

Technology

 Xiaomi ने भारत में एंटी-पॉल्यूशन मास्क किया लांच केवल 249 रुपये में : Xiaomi launches anti-policing mask in India only for Rs 249

Xiaomi ने भारत में Mi AirPOP PM2.5 एंटी-पॉल्यूशन मास्क के लॉन्च के साथ अपने लाइफस्टाइल प्रोडक्ट पोर्टफोलियो का विस्तार किया है। मास्क अन्य जीवन शैली उत्पादों के साथ mi.com पर बिक्री के लिए है। वर्तमान में कंपनी Mi AirPOP PM2.5 एंटी-पॉल्यूशन मास्क की एक जोड़ी 249 रुपये में बेच रही है। निर्माता का दावा है कि एक जोड़ी मास्क एक महीने तक चल सकता है। साथ ही उपयोगकर्ताओं को मास्क को नहीं धोना चाहिए क्योंकि यह उचित नहीं है।

Xiaomi Mi AirPOP PM2.5 एंटी-प्रदूषण मास्क 4 परत निस्पंदन के साथ आता है और पीएम 2.5 से 99% सुरक्षा का वादा करता है। कंपनी का दावा है कि मौसमी धुंध, धूल के तूफान, ठंड और फ्लू के रोगजनकों, एलर्जी पराग, तेल, धुएं और संदूकों सहित वायु प्रदूषकों का मुकाबला करने के लिए उच्च तकनीक फिल्टर की 4 परतों का उपयोग करके मुखौटा बनाया गया है। निर्माता यह भी जोड़ता है कि मुखौटा विशेष रूप से भारत के लिए बनाया गया है, यह एक 3 डी डिज़ाइन के साथ आता है और त्वचा के अनुकूल भी है।

चश्मे को फॉगिंग से रोकता है 

Technology

Xiaomi Mi AirPOP PM2.5 एंटी-प्रदूषण मास्क में उन्नत वायु परिसंचरण वेंट भी है। बड़े भंवर श्वास वाल्व प्रदूषक को अवरुद्ध करते हुए जल्दी से गर्म हवा और वाष्प का निर्वहन करता है। यह चश्मे को फॉगिंग से भी रोकता है। मुखौटा भी एक तह डिजाइन के साथ आता है, तह करने के बाद यह आसानी से जींस की जेब में बैठ सकता है।

कंपनी ने किया खुलासा

Technology

कंपनी ने यह भी खुलासा किया है कि उसके वायु प्रदूषण मास्क का तीन अधिकारियों द्वारा परीक्षण किया गया है। मास्क ने चीन के नए स्तर बी फ़िल्टरिंग मानक को पार कर लिया है, इसने जर्मन संस्थान की त्वचा के अनुकूल परीक्षण भी पास कर लिया है और मास्क ने चीन की गंध परीक्षण भी पास कर लिया है।

हाल ही में चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने भारत में अपने स्मार्ट टीवी की कीमत में कटौती की है। भारत सरकार द्वारा टीवी पर जीएसटी (गुड्स एंड सर्विसेज टैक्स) को घटाकर 32 इंच तक के टीवी पर दाम में कटौती के कुछ ही दिन बाद आए हैं। कंपनी का दावा है कि यह Xiaomi भारत के दर्शन के अनुसार है कि अगर यह "किसी भी हार्डवेयर उत्पादों पर 5 प्रतिशत से अधिक लाभ मार्जिन बनाता है, तो यह हमारे एमआई फैन्स को वापस दे देता है।"
Xiaomi ने भारत में एंटी-पॉल्यूशन मास्क किया लांच केवल 249 रुपये में : Xiaomi launches anti-policing mask in India only for Rs 249  Xiaomi ने भारत में एंटी-पॉल्यूशन मास्क किया लांच केवल 249 रुपये में : Xiaomi launches anti-policing mask in India only for Rs 249 Reviewed by maxlinkinfo on January 03, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.