Add

Ads

Ad

आप भी है वोडाफोन और आइडिया कस्टमर तो आप के लिए आज का दिन है खास : You also have Vodafone and Idea customer, you have a special day for you

Technology

आप भी है वोडाफोन और आइडिया कस्टमर तो आप के लिए आज का दिन है खास : You also have Vodafone and Idea customer, you have a special day for you

वोडाफोन आइडिया ने कल से शुरू होने वाले ब्लैकआउट दिनों को बंद करने की घोषणा की है। ब्लैकआउट दिवस 31 दिसंबर, 2018, 1 जनवरी, 2019 और 2019 के अन्य सभी दिनों के हैं। बीएसएनएल द्वारा 31 दिसंबर और 1 जनवरी को अपने ब्लैकआउट दिनों को रद्द करने के तुरंत बाद यह घोषणा की गई है।

यह ऑफर वोडाफोन और आइडिया दोनों उपयोगकर्ताओं पर लागू होता है और बिना किसी अपवाद के सभी प्रकार के पैक पर इस ऑफर का लाभ उठाने में सक्षम होंगे। पहले टेलीकॉम ऑपरेटर नए साल, 1 जनवरी, होली, दिवाली और अन्य विशेष दिनों की तरह विशेष दिन पर पूर्ण दर शुल्क लागू करते थे।वोडाफोन ने इससे पहले चालू वर्ष के क्रिसमस दिवस पर लागू विशेष शुल्कों को भी समाप्त कर दिया था।

वोडाफोन रुपए199 और रुपए 169 प्रीपेड योजना


वोडाफोन ने भी इसी तरह रुपए 199 प्रीपेड प्लान जो भारती एयरटेल के रुपये के समान लाभ प्रदान करता है। 199 प्रीपेड योजना। यहां अंतर यह है कि कॉल असीमित नहीं हैं। वोडाफोन एक दिन में 250 मिनट या सप्ताह में 1000 मिनट तक मुफ्त कॉलिंग प्रदान करता है, जो पोस्ट कॉल 1 पैसे प्रति सेकंड की दर से आधी रात को रीसेट होने तक किया जाएगा। अन्य लाभों में एक दिन में 100 मुफ्त एसएमएस संदेश शामिल हैं। प्लान की वैधता 28 दिनों के लिए है। वोडाफोन का भी रुपए 169 प्रीपेड प्लान जो समान कॉलिंग और मैसेजिंग लाभ प्रदान करता है, और 28 दिनों के लिए 1GB दैनिक डेटा।

वोडाफोन रुपए 399 का प्रीपेड प्लान

वोडाफोन एयरटेल के समान लाभ प्रदान करता है। प्लान में, वोडाफोन 100 डेली एसएमएस के साथ 1GB डेटा और 84 दिनों की वैधता प्लान के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग प्रदान करता है।

यह भी पढ़ें - Samsung Galaxy S 10 जानिए लेटेस्ट फीचर और इम्पोर्टेन्स

वोडाफोन Rs। 349 प्रीपेड प्लान

349 वोडाफोन के प्रीपेड प्लान में, यह 100 फ्री एसएमएस के साथ स्थानीय, एसटीडी और रोमिंग वॉयस कॉल के 250 दैनिक मिनट प्रदान करता है। योजना के तहत, यह 28 दिनों की वैधता के साथ प्रतिदिन 3 जीबी हाई-स्पीड इंटरनेट डेटा प्रदान करता है।

You also have Vodafone and Idea customer, you have a special day for you. Latest and current Bollywood andall Countires news first on my website on Maxlinkinfo. like Bollywood news, national news, celebrity news and education, Health news etc.other that stars birthday Sepecial, festival special and popular celebrity news or Hollywood movies and Bollywood news.
आप भी है वोडाफोन और आइडिया कस्टमर तो आप के लिए आज का दिन है खास : You also have Vodafone and Idea customer, you have a special day for you आप भी है वोडाफोन और आइडिया कस्टमर तो आप के लिए आज का दिन है खास : You also have Vodafone and Idea customer, you have a special day for you Reviewed by maxlinkinfo on December 31, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.