Add

Ads

Ad

योगी आदित्यनाथ ने कहा जो काम बीजेपी कर सकती है वो कांग्रेस नहीं कर सकती : Yogi Adityanath said that Congress can not work which BJP can do

Politics

योगी आदित्यनाथ ने कहा जो काम बीजेपी कर सकती है वो कांग्रेस नहीं कर सकती : Yogi Adityanath said that Congress can not work which BJP can do

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि केवल बीजेपी देश में नक्सल की समस्या और आईएसआई गतिविधियों से दृढ़ता से निपट सकती है और हर नागरिक के लिए सुरक्षा सुनिश्चित कर सकती है। बीजेपी नक्सल मुद्दे को हल करेगी और हर नागरिक के लिए सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए आईएसआई (पाकिस्तान की जासूसी एजेंसी इंटर सर्विसेज इंटेलिजेंस) की भारत विरोधी गतिविधियों के खिलाफ कड़ी मेहनत करेगी।

देश के मतदान राज्य तेलंगाना में एक रैली को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ कहा, "बीजेपी नक्सल मुद्दे को हल करेगी और हर नागरिक के लिए सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए आईएसआई (पाकिस्तान की जासूसी एजेंसी इंटर सर्विसेज इंटेलिजेंस) की भारत विरोधी गतिविधियों के खिलाफ कड़ी मेहनत करेगी।"

योगी आदित्यनाथ ने कहा हजारों साल पहले कहा था कि भगवान राम ने एक ही काम किया था और "राक्षसी अतंक" (राक्षसी खतरे) के खतरे से मुक्त एक सुरक्षित समाज सुनिश्चित किया था और जिसने किसी के खिलाफ भेदभाव नहीं किया था, हर कोई सुरक्षित महसूस करता था, और "केवल बीजेपी आज ऐसा कर सकती है "। उन्होंने पिछले चार सालों से तेलंगाना के लोगों को धोखा देने के के चंद्रशेखर राव की अगुआई वाली सरकार पर आरोप लगाया और आरोप लगाया कि इससे पहले (अविभाजित आंध्र प्रदेश में), कांग्रेस और तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) उन्हें "शोषित" किया।

आदित्यनाथ ने भीड़ को बताया

Politics

Credit to:mediaindia.eu

आदित्यनाथ ने भीड़ को बताया, "केसीआर और टीआरएस ने तेलंगाना के लिए कुछ भी नहीं किया और इसी तरह, कांग्रेस-टीडीपी गठबंधन केवल आपको शोषण करने के लिए आ रहा है, आपके साथ छोड़ा गया एकमात्र विकल्प बीजेपी है।" "क्या इन लोगों (कांग्रेस, टीडीपी, टीआरएस) ने विकास कार्यों को आगे बढ़ाया, युवाओं को रोजगार प्रदान किया, किसानों के कल्याण के लिए काम किया और जगह पर विस्तृत सुरक्षा व्यवस्था की, तो करीमनगर आईएसआई गतिविधियों का केंद्र बनने की दिशा में नहीं गए थे।

"मैं आपको यह बताने आया हूं कि केवल बीजेपी नक्सलियों से प्रभावी ढंग से निपट सकती है और लोहे के हाथ से आईएसआई गतिविधियों से निपट सकती है और देश के हर नागरिक के लिए सुरक्षा सुनिश्चित कर सकती है और इसलिए, मैं बीजेपी के लिए अपना समर्थन लेने आया हूं," उसने कहा।उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि कांग्रेस, टीडीपी और टीआरएस अभी भी "निजामशाही की दासता" और पारिवारिक शासन का पालन कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि अधिकतम समय के लिए देश पर शासन करने के बावजूद कांग्रेस सार्वजनिक हित में किसी भी व्यापक विकास योजना के साथ बाहर आने में नाकाम रही, उन्होंने कहा कि एन चंद्रबाबू नायडू के नेतृत्व वाले टीडीपी भी ऐसा करने में असफल रहे और केसीआर के नेतृत्व में तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) ने केवल बड़ी घोषणा की थी। लेकिन प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने करोड़ों घरों और शौचालयों का निर्माण किया, करोड़ों गरीबों को एलपीजी कनेक्शन दिए, 32 करोड़ जन धन बैंक खाते खोले और पीएमजे (प्रधान मंत्री जन आर्योजन योजना) स्वास्थ्य बीमा योजना भी लाई, योगी आदित्यनाथ ने कहा।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी

Politics

Credit to:thenewsminute.com

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की योजनाओं ने समाज के हर वर्ग को शामिल किया और भेदभाव नहीं किया, लेकिन कांग्रेस, टीडीपी और टीआरएस के "समाज को विभाजित" किया, उन्होंने कहा कि जब तक कोई छुटकारा नहीं पाता "निजामशाही", विकास हासिल नहीं किया जा सका। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस के चुनाव घोषणापत्र, टीडीपी और टीआरएस ने सत्ता में आने पर मुस्लिम क्षेत्रों में विकास कार्य करने के बारे में बात की थी।

"भारतीय संविधान धर्म के नाम पर समाज में विभाजन की अनुमति नहीं देता है। समाज के हर वर्ग को संसाधनों पर अधिकार होना चाहिए, न सिर्फ मुसलमानों ... भाजपा विकास में आगे बढ़ने के साथ-साथ लोगों को एकजुट करने के लिए काम करती है।" योगी आदित्यनाथ ने कहा। उन्होंने टीडीपी, टीआरएस और कांग्रेस को राजवंश दलों के रूप में वर्णित किया और दावा किया कि बीजेपी इस तरह से काम नहीं करती है।

यह केवल भगवा पार्टी में था कि एक छोटा सा कार्यकर्ता प्रधान मंत्री, उपाध्यक्ष या पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बन सकता है, योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा "भारत की पार्टी" और आम जनता की पार्टी थी, जिसने उपक्रम किया था बिना किसी भेदभाव के कार्यक्रम।

"जो निजामशाही का समर्थन करते हैं वे लोकतंत्र विरोधी हैं ... परिवार के शासन को बढ़ावा देने वाली पार्टियों पर विश्वास नहीं करते हैं। बीजेपी, मोदीजी, अमित शाह और सभी पार्टी कार्यकर्ताओं में विश्वास करें जो आपकी सुरक्षा, विकास और सुशासन के लिए काम करते हैं और कौन करेगा आपको विकास के रास्ते पर ले जाता है, "उन्होंने कहा।

Yogi Adityanath said that Congress can not work which BJP can do. Latest and current 
Bollywood and all Countires news first on my website on Maxlinkinfo. like Bollywood news, national news, celebrity news and education, Health news, Technology News, Politics News etc.other that stars birthday Sepecial, festival special and popular celebrity news or Hollywood movies and Bollywood news.
योगी आदित्यनाथ ने कहा जो काम बीजेपी कर सकती है वो कांग्रेस नहीं कर सकती : Yogi Adityanath said that Congress can not work which BJP can do योगी आदित्यनाथ ने कहा जो काम बीजेपी कर सकती है वो कांग्रेस नहीं कर सकती : Yogi Adityanath said that Congress can not work which BJP can do Reviewed by maxlinkinfo on December 05, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.