Add

Ads

Ad

कौन - कौन पहुंचे सलमान की पार्टी में और किस-किस ने किया डांस : Who - Who arrived in Salman's party and Kiss-Kiss did dance

BOLLYWOOD

कौन - कौन पहुंचे सलमान की पार्टी में और किस-किस ने किया डांस : Who - Who arrived in Salman's party and Kiss-Kiss did dance

सलमान के लिए यह उत्सव का समय है। उनके मुंबई में स्थित घर पर एक क्रिसमस पार्टी के बाद, परिवार ने गुरुवार को सलमान खान के 53 वें जन्मदिन पर उन्हें अपने पनवेल के फार्महाउस पर ले गए। खेत में कुछ आर एंड आर के बाद, सलमान ने अपने दोस्तों के साथ ई-साइकलिंग की, जिसके बाद पपराजी ने गेट्स के बाहर धैर्यपूर्वक बातचीत की। जब यह शरीर सौष्ठव की बात आती है, तो एक ट्रेंडसेटर के रूप में जाना जाता है  अभिनेता ने कहा, "मम्मी (सलमा खान) ने काहा सिक्स पैक एब्स लाईक दिखा दू, अब फोरपैक से नाम नी चलेगा," अभिनेता ने मुस्कुराते हुए स्वीकार किया कि वह मम्मी को खुश करने की दिशा में काम कर रहे हैं।

BOLLYWOOD


27 दिसंबर की आधी रात को, अभिनेता, भतीजे आहिल के साथ, पिछले दशक में जारी अपने ब्लॉकबस्टर्स के प्रतिष्ठित फ़िरोज़ा कंगन और पोस्टर के साथ गार्निश किए गए एक ऑर्डर-टू-कट केक काटा। इसके बाद उनके नायक, कोरियोग्राफर मुदस्सर खान की डांसर्स की टीम द्वारा एक आश्चर्यजनक प्रदर्शन किया गया, जो कि प्यार किया तो डरना क्या से लोकप्रिय हिट "ओ ओ जाने जाना" के रीक्रिएटेड संस्करण में था। बड्डे बोय ऊचे आसमान पर था, अन्य लोगों के बीच "हैंगओवर", "स्वार्थी" और "मुख्य हून हीरो" को नियमित अंतराल पर मंच पर कदम रखा।

सलमान ने किया डांस 

BOLLYWOOD


सलमान और जैकलीन फर्नांडीज ने अपने हिट किक गीत, "जुम्मे की रात" पर नृत्य किया। यह सुष्मिता सेन के साथ एक तरह का पुनर्मिलन था। बड्डे बोय अपनी बीवी नंबर 1 सह-कलाकार को गले लगाना बंद नहीं कर सकता था, उसे एक पैर हिलाने के लिए डांस फ्लोर पर खींच लिया।

कैटरीना कैफ भी हुई भाईजान की पार्टी में शामिल

BOLLYWOOD


कैटरीना कैफ भी पार्टी के माध्यम से वहां मौजूद थीं जो कि दिन के ब्रेक तक जारी रही, जैसा कि इयूलिया वंतूर था। सोनाक्षी सिन्हा, जो दबंग फ्रैंचाइज़ की तीसरी किस्त में चुलबुल पांडे की रज्जो के रूप में वापस आएंगी, ने अपने नायक, ज़हीर इकबाल के साथ काम किया, जो मार्च में नोटबुक में अपने बड़े लॉन्च के लिए तैयार है। जहीर की प्रमुख महिला, प्रणुतन भी थीं। लवरात्रि में आयुष शर्मा के साथ डेब्यू करने वाली वरीना हुसैन ने एक संक्षिप्त रूप दिया, पांडेयजी ने छेदी सिंह, सोनू सूद के साथ फिर से काम करने की इच्छा जाहिर की ।

सलमान के करीबी दोस्त महेश मांजरेकर भी पहुंचे सलमान के यहाँ

BOLLYWOOD

सलमान के करीबी दोस्त महेश मांजरेकर शुरुआती मेहमानों में से एक थे, जो बेटे सत्या और बेटी अश्वामी के साथ पहुंचे, दोनों को सलमान द्वारा सलाह दी जा रही है। टीम रेस 3 - अनिल कपूर, बॉबी देओल, फ्रेडी दारूवाला और निर्माता रमेश तौरानी मेहमानों के बीच थे, जैसा कि गोल्ड एक्ट्रेस मौनी रॉय ने खुद को जीवन के लिए सलमान के फैंगुलर के रूप में वर्णित किया था।
.
यह भी पढ़े - हैप्पी बर्थडे सलमान जानिए कुछ अनजाने फैक्ट्स सलमान खान के बारे में 

संजय लीला भंसाली ने भी दिखाई अपनी उपस्थिति 

BOLLYWOOD


संजय लीला भंसाली, जो आमतौर पर पार्टियों से दूर रहते हैं, आश्चर्य में से एक थे, उनकी उपस्थिति ने उन्हें जल्द ही एक फिल्म में सलमान के साथ टीम बनाने की अफवाहों को मजबूत किया। बज़ है, वह दोनों खान, शाहरुख और सलमान को एक साथ चाहता है। हाल ही में एक इंटरव्यू में, SRK ने पुष्टि की कि वे बातचीत कर रहे हैं।

BOLLYWOOD

भाई अरबाज मॉडल-अभिनेत्री प्रेमिका जियोर्जिया एंड्रियानी के साथ आए थे। अन्य मेहमानों में कृति सेनन, जिमी शिरगिल, सतीश कौशिक, दीया मिर्जा और डेजी मोरिया थे

BOLLYWOOD

जैसे यह मुंबई में है, अपने बांद्रा अपार्टमेंट के बाहर, जिसमें प्रशंसकों की अपने आइडल की कामना के लिए प्रतीक्षा की जब पनवेल के ग्रामीणों ने सुना कि यह भाई का सगिराह है, तो वे भी उनकी वे भी उन्हें बधाई देने पहुंचे।

Who - Who arrived in Salman's party and Kiss-Kiss did dance. Latest and current 
Bollywood and all Countires news first on my website on Maxlinkinfo. like Bolly-wood news, national news, celebrity news and education, Health news etc.other that stars birthday Sepecial, festival special and popular celebrity news or Hollywood movies and Bollywood news.
कौन - कौन पहुंचे सलमान की पार्टी में और किस-किस ने किया डांस : Who - Who arrived in Salman's party and Kiss-Kiss did dance कौन - कौन पहुंचे सलमान की पार्टी में और किस-किस ने किया डांस : Who - Who arrived in Salman's party and Kiss-Kiss did dance Reviewed by maxlinkinfo on December 27, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.