Add

Ads

Ad

साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया जन्मदिन पर देखिये हॉट फोटोज : Hot Actors on the South Actress Tamanna Bhatia Birthday

BOLLYWOOD

साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया जन्मदिन पर देखिये हॉट फोटोज : Hot Actors on the South Actress Tamanna Bhatia Birthday

साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (जन्म 21 दिसम्बर 1986) भारत में हुआ । वो एक एक्ट्रेस के साथ साथ एक मॉडल भी जो मुख्यत दक्षिण भारत के सिनेमा में काफी पॉपुलर  हैं। तमन्ना ने अपने करियर की शुरुआत 2005 में हिन्दी फ़िल्म चाँद सा रोशन चेहरा से की थी। जिसके बाद वो दक्षिण की फ़िल्में करने लगी। साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का आज जन्मदिन वो हमेसा बहुत ही  नाज़ुक, प्रतिभाशाली और विनम्र रही है  - वह दक्षिण की लीड एक्ट्रेस पिछले बारह वर्षों से अभिनेत्री ने कई उद्योगों में फिल्मों में काम किया है।

एक्ट्रेस ने अपनी फिल्मो से अपनी बेहद अच्छी छवि छोड़ी है वो तमिल और तेलुगू उद्योग में एक कामयाब एक्ट्रेस मानी जाती है । साउथ फिल्म बाहुबली से तमन्ना भाटिया अपनी एक नए लुक में नजर आयी और फेमस से भी आगे निकल गयी है तमन्ना ने धूराई, देवी, कुंदन  कधलाई जैसी फिल्मों में काफी अच्छे रोल निभाती  आ रही है, जिन्होंने एक फेमस एक्टेस के रूप में अपने भूमिका को सबके सामने लाया।

एक्ट्रेस के जन्मदिन पर हम आपको कुछ बेहद ही बोल्ड और फेमस फोटोज

BOLLYWOOD

उनकी अभिनय चॉप के अलावा, उनके स्टाइल स्टेटमेंट्स एक बड़ा विकास होता हुआ नजर आया है । बोल्ड रंग, सूक्ष्म शैलियों, बोहो तत्व दिमाग की वर्तमान शैली की स्थिति प्रतीत होते हैं। और हम जानते है की वह क्या है , और वह अपनी एक्ट्रेस वाली छवि के लिए काफी मेहनत भी करती है! वह इन फोटोज मे बहुत ही बोल्ड नजर आ रही है ! आज, एक्ट्रेस के जन्मदिन पर हम आपको कुछ बेहद ही बोल्ड और फेमस फोटोज दिखाते है !

BOLLYWOOD


अभिनेत्री के पास अगले साल के 5 फिल्म रिलीज के लिए तैयार हैं - एफ 2 - फन एंड फ्रस्ट्रेशन फिल्म्स, द इज़ इज महालक्ष्मी, केन कलाइमाणे, सीई रा नारसिम्हा रेड्डी, देवी 2. वह रानी के तेलुगू रीमेक का हिस्सा भी है। 2019 पहले से ही एक्ट्रेस तमन्ना के लिए रोमांचक लग रहा है। हमारी उन्हें उनके जन्मदिन पर ढेर सारी शुभकामनांए!

BOLLYWOOD

BOLLYWOOD

BOLLYWOOD

BOLLYWOOD

BOLLYWOOD

BOLLYWOOD

BOLLYWOOD
साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया जन्मदिन पर देखिये हॉट फोटोज : Hot Actors on the South Actress Tamanna Bhatia Birthday साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया जन्मदिन पर देखिये हॉट फोटोज : Hot Actors on the South Actress Tamanna Bhatia Birthday Reviewed by maxlinkinfo on December 21, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.