Add

Ads

Ad

इंस्टाग्राम हॉट-शेयरिंग प्लेटफार्म स्टोरी के आधार पर लाया है 3 नए फीचर : Instagram is based on Hot-Sharing Platform Story 3 new features

Technology

इंस्टाग्राम  हॉट-शेयरिंग प्लेटफार्म स्टोरी के आधार पर लाया है 3 नए फीचर : Instagram is based on Hot-Sharing Platform Story 3 new features

हॉट-शेयरिंग प्लेटफार्म इंस्टाग्राम ने नई सुविधाओं की घोषणा की है जो आप के साथ कुछ शेयर करने वाले लोगों के साथ बातचीत करने के तरीके को बदलते हैं। इंस्टाग्राम के अनुसार, नई संगीत सुविधाएं आईओएस और एंड्रॉइड के लिए इंस्टाग्राम के नवीनतम संस्करण पर आज शुरू हो रही हैं, जहां आज उनकी संगीत लाइब्रेरी उपलब्ध है।

उपयोगकर्ता अब स्टोरीज में संगीत सिफारिशों के लिए प्रश्न स्टिकर का उपयोग करने में सक्षम होंगे। अब आप संगीत के जरिये आपके प्रश्न स्टिकर का जवाब दे सकते हैं। ये क्रियाएं आपकी स्टोरी को देखने वाले लोगों की सूची से ऊपर दिखाई देंगी और आप इस ट्रैक का आनंद लेने के लिए उस पर टैप कर सकते हैं। आप अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी अपनी प्रतिक्रिया साझा करने में सक्षम होंगे और ऐसा करने के दौरान, आप पृष्ठभूमि में संगीत बजाते हुए एक फोटो या वीडियो कैप्चर करने में सक्षम होंगे। इसके अलावा, संगीत मोड में नए प्रभाव होंगे जो "गीत के धड़कन और ध्वनियों का जवाब देते हैं।" उपयोगकर्ताओं को ध्यान रखना चाहिए कि जब वे किसी के प्रश्न या गाना साझा करते हैं, तो उनकी तस्वीर और उपयोगकर्ता नाम नहीं दिखाया जाएगा।

यदि आप लाइव रहते समय और प्रश्न पूछना चाहते हैं, तो

Technology

Credit to:socialsamosa.com

दूसरा, उपयोगकर्ता लाइव में प्रश्न स्टिकर का भी उपयोग कर सकते हैं। ऐसा करने के लिए, आपको किसी की कहानी पर जाना होगा और सामान्य रूप से उनके प्रश्न स्टिकर का जवाब देना होगा। यदि वह उपयोगकर्ता उत्तर देने के लिए लाइव हो जाता है, तो आपको अपनी स्टोरीज ट्रे में "क्यू एंड ए" दिखाई देगा। इसके बाद, आपको लाइव वीडियो में शामिल होना होगा और आप उस पल में जिस प्रश्न का उत्तर दे रहे हैं उसे देखेंगे। यदि आप लाइव रहते समय और प्रश्न पूछना चाहते हैं, तो आप एक प्रश्न पूछने के लिए अपनी कहानी पर वापस जा सकते हैं और यह उनकी प्रश्न सूची में दिखाई देगा। जो लोग लाइव कर रहे हैं, उनके पास अब उनके कैमरे रोल से अपने लाइव वीडियो में फोटो और वीडियो साझा करने का विकल्प होगा।

यह भी पढ़े - व्हाट्सएप के पिक्चर-इन-पिक्चर के जरिये आप चैट के साथ अब देख पाएंगे वीडियो

Instagram के  नया संस्करण पर आज होगा शुरू

Technology

Credit to:amazonaws.com

Instagram के अनुसार, लाइव में प्रश्न आईओएस और एंड्रॉइड के लिए Instagram के नवीनतम संस्करण पर आज शुरू हो जाएगा। अभी तक, केवल आईओएस उपयोगकर्ता लाइव में फोटो और वीडियो साझा कर सकते हैं लेकिन इसे आईओएस और एंड्रॉइड दोनों द्वारा देखा जा सकता है। अंत में, Instagram स्टोरीज में इंटरैक्टिव उलटी गिनती स्टिकर भी रोलिंग कर रहा है। यह स्टिकर ट्रे में मौजूद होगा।

यह भी पढ़े - Facebook 2019 के इलेक्शन से पहले भारत में राजनीतिक विज्ञापन को करेगा मजबूत

आप उलटी गिनती में एक नाम जोड़ सकते हैं, एक समाप्ति तिथि या समय जोड़ सकते हैं और अपनी कहानी में साझा करने से पहले रंग को कस्टमाइज़ कर सकते हैं। उलटी गिनती समाप्त होने तक यह नई स्टोरीर में पुन: उपयोग करने के लिए आपके स्टिकर ट्रे में उपलब्ध होगा। आपके अनुयायी आपकी उलटी गिनती पर टैप कर सकते हैं या इसे अपनी कहानी में साझा कर सकते हैं। जब उलटी गिनती समाप्त होती है, तो आप और आपके सभी लोगों ने जो आपके उलटी गिनती के लिए अनुस्मारक शुरू किया है, उन्हें एक अधिसूचना प्राप्त होगी। आईओएस और एंड्रॉइड पर आज भी यह सुविधा दुनिया भर में लॉन्च की जाएगी।

Instagram is based on Hot-Sharing Platform Story 3 new featuresLatest and current 
Bollywood and all Countires news first on my website on Maxlinkinfo. like Bolly-wood news, national news, celebrity news and education, Health news, Technology News etc.other that stars birthday Sepecial, festival special and popular celebrity news or Hollywood movies and Bollywood news.
इंस्टाग्राम हॉट-शेयरिंग प्लेटफार्म स्टोरी के आधार पर लाया है 3 नए फीचर : Instagram is based on Hot-Sharing Platform Story 3 new features इंस्टाग्राम  हॉट-शेयरिंग प्लेटफार्म स्टोरी के आधार पर लाया है 3 नए फीचर : Instagram is based on Hot-Sharing Platform Story 3 new features Reviewed by maxlinkinfo on December 19, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.