Add

Ads

Ad

बेंगलुरु के बाद मुंबई के ग्रैंड हयात मनाया जायेगा दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी का जश्न : Celebrating the wedding of Deepika Padukone and Ranveer Singh after the Bengaluru's Grand Hyatt in Mumbai

Bollywood

बेंगलुरु के बाद मुंबई के ग्रैंड हयात मनाया जायेगा दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी का जश्न : Celebrating the wedding of Deepika Padukone and Ranveer Singh after the Bengaluru's Grand Hyatt in Mumbai

बॉलीवुड में कई पार्टी तो कई जश्न मनाना आम बात है लेकिन पिछले कई दिनों से बॉलीवुड में चर्चा में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी जो एक के बाद एक रिसेप्शन देते जा रहे है तो बात करते है दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के रिसेप्शन की, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के समारोह अभी खत्म होते नजर नहीं आ रहे है। बाजीराव मस्तानी कलाकारों के पास परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के लिए बहुत अधिक समारोह रखे है। माना जा रहा है की नव विवाहित कपल तीन और शादी के रिसेप्शन की मेजबानी करेगा।

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने बुधवार को बेंगलुरु में शादी के स्वागत के लिए समारोह रखा गया। दोनों बेहद खुश नजर आये है और हर शाही शादी की तरह उन्हें भी शाही रूप में  देखा गया । उनकी खूबसूरत शादी की तस्वीरों की तरह, उनके बेंगलुरु रिसेप्शन से उनके क्लिकों ने सभी चौका दिया । लेकिन माना ऐसा जा रहा है की समारोह अभी खत्म नहीं हुआ है। बाजीराव मस्तानी के पास परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के लिए बहुत समय है। एक स्रोत ने हमें बताया कि नवविवाहित तीन और शादी के रिसेप्शन की मेजबानी करने के लिए तैयार हैं।
यह भी पढ़े -  लीला पैलेस होटल में करीब 7 बजे शुरू होगा दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की रिस्पेप्सशन पार्टी 

बेंगलुरु के बाद मुंबई के ग्रैंड हयात मनाया जायेगा जश्न

Bollywood

Credi to:india.com

जैसे ही बेंगलुरु में समारोह ख़त्म होता है उसके बाद, दीपिका और रणवीर 24 नवंबर, 28 नवंबर और 1 दिसंबर को अन्य तीन शादी के स्वागत समारोहों के लिए मुंबई जाएंगे। जबकि 28 नवंबर और 1 दिसंबर को होने वाले समारोहों का स्थान और समय पहले से ही बाहर है, हम अभी तक 24 नवंबर के लिए निर्धारित रिसेप्शन के निमंत्रण का अभी पता नहीं चला है ।

यह भी पढ़े -  कुछ इस तरह दिखाई दिए दीपिका और रणवीर अपनी शादी में आप भी देखें

आमंत्रण पत्र में क्या लिखा है

Bollywood

Credi to:indianexpress.com

28 नवंबर के निमंत्रण में लिखा गया है, "कृपया हमारे बेटे रणवीर और दीपिका की शादी का जश्न मनाने के लिए हमारे स्वागत समारोह में शामिल हों।" यह आयोजन 28 नवंबर को मुंबई के ग्रैंड हयात मनाया जायेगा। यह अनुमान लगाया जा रहा है कि अतिथि सूची में उपस्थिति में भाववीर और रणवीर के अन्य करीबी परिवार के सदस्य शामिल होंगे । मेहमानों के रूप में बॉलीवुड के हस्तियों के साथ 1 दिसंबर के लिए निर्धारित किया जायेगा, जिसका आमंत्रित पत्र मनीषा कोइराला के ट्विटर हैंडल पर हुआ था।

यह भी पढ़े -  आखिर कौन से कलर के कपड़ों में दिखाई दिए दीपिका और रणबीर

मनीषा ने की आमंत्रण पत्र की तस्वीर साझा

Bollywood

Credi to:indianexpress.com

मनीषा ने उस आमंत्रण की एक तस्वीर साझा की जिसमे लिखा है, "प्रिय मनीषा, कृपया हमारी शादी का जश्न मनाने के लिए पार्टी के लिए हमसे जुड़ें।" दीपिका और रणवीर दिसम्बर का स्वागत स्थल ग्रैंड हयात और पर्व शाम के लिए ड्रेस कोड एक काला टाई है । देखते है शाम को बॉलीवुड की उपस्थिति में कौन नजर आएगा । रणवीर और दीपिका ने 14 और 15 नवंबर को इटली में शादी की फेरे लिए थे । दोनों कलाकारों ने छह साल से डेटिंग के बाद अपने रिश्ते को शादी में बदल दिया।
बेंगलुरु के बाद मुंबई के ग्रैंड हयात मनाया जायेगा दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी का जश्न : Celebrating the wedding of Deepika Padukone and Ranveer Singh after the Bengaluru's Grand Hyatt in Mumbai बेंगलुरु के बाद मुंबई के ग्रैंड हयात मनाया जायेगा दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी का जश्न : Celebrating the wedding of Deepika Padukone and Ranveer Singh after the Bengaluru's Grand Hyatt in Mumbai Reviewed by maxlinkinfo on November 21, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.