Add

Ads

Ad

बॉलीवुड की ऐश्वर्या ने मनाया अपना बर्थडे एक अलग अंदाज में : Bollywood Aishwarya celebrates her birthday in a different style

Bollywood

बॉलीवुड की ऐश्वर्या ने मनाया अपना बर्थडे एक अलग अंदाज में : Bollywood Aishwarya celebrates her birthday in a different style

बॉलीवुड में हर कोई, किसी न किसी वजह से खबरों में रहता है चाहे वो किसी का बर्थडे हो फिर शादी हर कोई अपने फेस्टिवल को अपने तरीके से मनाता है आज बॉलीवुड की क्वीन और नीली आँखों वाली बॉलीवुड स्टार ऐश्वर्या राय बच्चन या फिर यु कहे की महानायक अमिताभ बच्चन की बेटे की बहु का जम्म दिन है वे अपने आज अपने जन्मदिन पर अभिषेक और आराध्याय के साथ गोवा में है।

ऐश्वर्या ने किये अपने पुरे 45 वर्ष




बॉलीवुड की इस खूबसरत अदाकारा ने आज 45 वर्ष पार कर ली है और वो मुंबई हवाई अड्डे पर पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्य बच्चन के साथ देखे गयी है । माना जा रहा है की यह कपल गोवा में ऐश के जन्मदिन का जश्न मनाएगा। आइये देखते है तस्वीरों में, अपने पति अभिषेक और बेटी, की कुछ फोटोज, बेटी आराध्या  जो 16 नवंबर को सात वर्ष की हो जाएगी,

Manmarziyaan मूवी आधिकारिक ट्रेलर: अभिषेक, Taapsee और विकी स्टारर 

मुंबई हवाई अड्डे पर ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन और आराध्याय की तस्वीरें देखें।


Bollywood

Credit to:ndtvimg.com

मुंबई हवाई अड्डे पर आराध्याय के साथ ऐश्वर्या और अभिषेक ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के साथ आराध्याय।


Credit to:ndtvimg.com

बच्चन परिवार अभिषेक ऐश्वर्या आर्यर्य ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन माता-पिता को आराध्याय को डांट रहे हैं।

Bollywood

Credit to:ndtvimg.com

ऐश्वर्या अभिषेक आराद्य बच्चन ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्याय बॉलीवुड में सबसे प्यारी मां-बेटी जोड़ी हैं।

अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या आराध्याय बच्चन ने शटरबग के लिए एक आदर्श मुद्रा मारा।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम पर अभिषेक और आराध्याय के साथ एक तस्वीर भी साझा की। उन्होंने इसे "आलोक" के रूप में शीर्षक दिया, अभिषेक ने अपने जन्मदिन पर भी अपनी पत्नी की कामना की। अभिषेक ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या के लिए एक फोटो पोस्ट किया और लिखा, "जन्मदिन मुबारक माय वाइफ । मैं तुमसे प्यार करता हूँ! ❤️ # MyHappyPlace "

केक काटने का एक झलक

Bollywood


यहाँ देखिये बॉलीवुड की स्मार्ट एक्ट्रेस और दिल दे चुके की एक्ट्रेस ऐश्वर्या घर और दोस्तों के साथ पहले के घर पर केक काटने का एक झलक था, जिसकी एक झलक जिसमें हमने साझा की गई तस्वीरों के एक सेट में देखा था। उन्होंने अपनी माँ ब्रिंडा राय के साथ एक फोटो को कैप्चर  किया, "you धन्यवाद आप दोनों को ईमानदारी से 💖✨🌈"

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म फन्ने खान


Credit to:3.bp.blogspot.com

ऐश्वर्या राय और अनिल कपूर: फन्ने खां मूवी रिव्यु.

चेन्नई में एक मैच के दौरान अभिषेक की प्रो-कबड्डी टीम जयपुर पिंक पैंथर्स के लिए हाल ही में ऐश्वर्या और आराध्याय को भी उत्साहित किया गया था। स्टेडियम में गुलाबी पैंथर्स हुडीज में बच्चन जुड़ रहे थे। ऐश्वर्या ने हाल ही में फन्ने खान में एक सुपरस्टार रोल अदा किया है , जिसने सुपस्टार अनिल कपूर और राजकुमार राव ने भी अभिनय किया। उनकी आखिरी उल्लेखनीय भूमिका करण जौहर द्वारा 2016 के निर्देशन में बानी फिल्म ए दिल है मुशकिल थी। दूसरी तरफ, अभिषेक ने अनुराग कश्यप की हाल रिलीज फिल्म मनमर्जिया में रॉबी के रोल  के लिए बहुत प्रशंसा हासिल की है ।

फिल्म गुलाब जामुन में ऐश्वर्या राय और अभिषेक एक साथ आएंगे नजर


Bollywood

Credit to:ndtvimg.com

अनुराग कश्यप के आगामी फिल्म गुलाब जामुन में ऐश्वर्या और अभिषेक स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए तैयार हैं। इस जोड़ी ने आखिरकार मणि रत्न की 2010 की फिल्म रावण में एक साथ काम किया। उन्होंने पहले कुच ना कहो, गुरु, उमराव जान, धूम 2 और सरकार राज जैसी फिल्मों में एक साथ अभिनय किया है।


ऐश्वर्या ऑनस्क्रीन के साथ पुन मिलन पर बोलते हुए अभिषेक ने विशेष रूप से एक इंटरव्यू में बताया था की , "मैं इसके लिए तत्पर हूं। जब हम इसे करने जा रहे हैं, हमने अभी तक फैसला नहीं किया है। इसे गुलाब जामुन कहा जाता है। यह एक सुंदर लिपि है, एक बहुत ही संवेदनशील लिपि, जिसे पहली बार निर्देशक सर्वेश मेवरा कहते हैं। जब यह शुरू होने जा रहा है, हमने फैसला नहीं किया है लेकिन हम इसे करने के लिए तैयार हैं। "
बॉलीवुड की ऐश्वर्या ने मनाया अपना बर्थडे एक अलग अंदाज में : Bollywood Aishwarya celebrates her birthday in a different style बॉलीवुड की ऐश्वर्या ने मनाया अपना बर्थडे एक अलग अंदाज में : Bollywood Aishwarya celebrates her birthday in a different style Reviewed by maxlinkinfo on November 01, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.