Add

Ads

Ad

सिविल सेवा कोचिंग संस्थान के संस्थापक और सीईओ शंकर देवराजन ने की आत्महत्या : Shankar Devarajan, the founder and CEO of Civil Services Coaching Institute, committed suicide

Education

सिविल सेवा कोचिंग संस्थान के संस्थापक और सीईओ शंकर देवराजन ने की आत्महत्या : Shankar Devarajan, the founder and CEO of Civil Services Coaching Institute, committed suicide

तमिलनाडु में सिविल सेवा कोचिंग संस्थान एक लोकप्रिय सिविल शंकर आईएएस अकादमी के संस्थापक और सीईओ शंकर देवराजन गुरुवार को चेन्नई के माइलपुर में उनके निवास पर मृत पाए गए। ऐसा मन जा रहा है की निजी कारणों से 45 वर्षीय प्रोफेसर ने कथित तौर पर आत्महत्या की थी।

यह भी पढ़े - आरपीएससी राजस्थान एसआई प्रवेश पत्र 2018

गुरुवार की रात देर रात, शंकर देवराजन को मायापुर में सेंट इसाबेल के अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। उसके बाद उसके शरीर को पोस्ट-मॉर्टम के लिए रॉयपेटा सरकारी अस्पताल ले जाया गया।

चेन्नई में सिविल सेवा कोचिंग संस्थान की शुरुआत की थी शंकर देवराजन ने

Education

Credit to:googleusercontent.com

इस खबर ने देश भर में अपने कई छात्रों को चौंका दिया है और छात्रों ने उनके लिए शोक व्यक्त किया हैं। कृष्णगिरी से रहने वाले शंकर देवराजन ने 2004 में अन्ना नगर, चेन्नई में सिविल सेवा कोचिंग संस्थान की शुरुआत की थी। जो अकादमी राज्य में पहली थी जिसका उद्देश्य आईएएस और आईपीएस उम्मीदवारों को प्रशिक्षित करना था। उनकी अकादमी राष्ट्रीय प्रतिष्ठा का है और उन्होंने सैकड़ों अधिकारियों को परिपूर्ण किया है जो भारत में अलग-अलग राज्यों में स्तिथ हैं। अकादमी ने हाल ही में शहर में एक बड़ी शाखा खोली थी।

यह भी पढ़े - उत्तर प्रदेश बेसिक एजुकेशन बोर्ड (यूपी टीईटी 2018): 4 नवंबर 2018

पिछड़े समुदायों के लोगो के लिए उनको शिक्षित करने में आगे आये शंकर देवराजन

"वह बहुत ही ईमानदार और देश के लिए एक अच्छे युवा साबित हुए थे। थोड़ी देर में, उन्होंने अपनी अकादमी को एक सफल उद्यम में बनाया। वह नागरिक परीक्षाओं को साफ़ करने के प्रयास में अपने सभी प्रयासों में विफल रहे और उन्होंने इस विफलता से सीखा और निर्णय लिया इस ज्ञान को प्रदान करने के लिए कि उन्हें अन्य छात्रों की मदद करने की अच्छी सोच अपने दिमाग में बनायीं - खासतौर पर पिछड़े समुदायों के लोगो के लिए उनको शिक्षित करने में आगे आये । एक शिक्षक से अधिक, वह अपने छात्रों के लिए एक मित्र और गाइड थे। उनकी अनुपस्थिति निश्चित रूप से महत्वाकांक्षी छात्रों के लिए एक बहुत बड़ा झटका है, "विधायक आर नटराज कहते हैं, जिन्होंने 2010 से अकादमी में कक्षाएं ली हैं। शंकर देवराजन के एक पत्नी वैष्णवी और दो बेटियों हैं।

Shankar Devarajan, the founder and CEO of Civil Services Coaching Institute, committed suicide. Latest and current Bollywood and all Countires news first on my website on Maxlinkinfo. like Bolly-wood news, national news, celebrity news and education, Health news etc.other that stars birthday Sepecial, festival special and popular celebrity news or Hollywood movies and Bollywood news.
सिविल सेवा कोचिंग संस्थान के संस्थापक और सीईओ शंकर देवराजन ने की आत्महत्या : Shankar Devarajan, the founder and CEO of Civil Services Coaching Institute, committed suicide सिविल सेवा कोचिंग संस्थान के संस्थापक और सीईओ शंकर देवराजन ने की आत्महत्या : Shankar Devarajan, the founder and CEO of Civil Services Coaching Institute, committed suicide Reviewed by maxlinkinfo on October 11, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.