Add

Ads

Ad

पेटीएम मॉल ने 501 करोड़ से अधिक की कैशबैक की पेशकश : Paytm Mall offers cashback of more than 501 crores

Tecnology

पेटीएम मॉल ने 501 करोड़ से अधिक की कैशबैक की पेशकश : Paytm Mall offers cashback of more than 501 crores

पेटीएम मॉल (Paytm Mall) ने बुधवार को कहा कि वह अपने मंच पर विक्रेताओं के साथ संबंधों को मजबूत करने के लिए उत्सव के मौसम की बिक्री के दौरान मोबाइल, लैपटॉप और बड़े उपकरण खुदरा विक्रेताओं से कमीशन नहीं लेगा।

यह भी पढ़े - नोकिया 7.1 लॉन्च (टेक्नो ): आप भी देखिए पहला इंप्रेशननोकिया 7.1 लॉन्च (टेक्नो ): आप भी देखिए पहला इंप्रेशन

पेटम ईकॉमर्स प्राइवेट लिमिटेड के स्वामित्व वाले पेटीएम मॉल (Paytm Mall) ) ने कहा कि इस कदम का उद्देश्य अपने खुदरा और ब्रांड भागीदारों को और अधिक लाभ उठाने का लक्ष्य है। यह आगामी उत्सव के मौसम की बिक्री में बिक्री से लाभ प्राप्त करने के लिए बहु-ब्रांड आउटलेट के साथ क्रोमा, रिलायंस, सैमसंग, एलजी, पैनासोनिक, डेल, लेनोवो जैसे अधिकृत स्टोर और ब्रांड की अपेक्षा करता है।

पेटीएम मॉल (Paytm Mall)  के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर अमित सिन्हा ने कहा

Technology

Credit to:trak.in

पेटीएम मॉल (Paytm Mall) के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर अमित सिन्हा ने कहा, "हमारे सहयोगी हमारी यात्रा का एक अभिन्न हिस्सा हैं और हम अपने कमीशन को हटाकर और इस उत्सव के मौसम में प्रत्येक बिक्री पर लाभ प्रदान करके अपने रिश्ते को मजबूत कर रहे हैं।" कंपनी ने ऑफ़लाइन ऑनलाइन (O2O) बिजनेस मॉडल की अपनी ताकत पर सवारी करने के लिए ब्रांड विशेष अनन्य कहानियों के साथ बिग बाजार, सरगम, बजाज इलेक्ट्रॉनिक्स, रिलायंस डिजिटल समेत बड़ी औपचारिक खुदरा कहानियों के साथ साझेदारी की है।

भारत की तेजी से बढ़ती ऑनलाइन खुदरा जगह में तीसरा सबसे बड़ा खिलाड़ी पेटम मॉल (Paytm Mall) 

Tecnology

Credit to:dnaindia.com

वर्तमान में भारत की तेजी से बढ़ती ऑनलाइन खुदरा जगह में तीसरा सबसे बड़ा खिलाड़ी पेटीएम मॉल (Paytm Mall), वॉलमार्ट के फ्लिपकार्ट और अमेज़ॅन जैसे बीमियोथ के साथ प्रतिस्पर्धा करने जा रहा है। मिंट ने बताया कि यह दिवाली की त्यौहार बिक्री के चलते 501 करोड़ रुपये से अधिक की कैशबैक पेश करने की योजना है।

यह भी पढ़ें - ओप्पो एफ 9 प्रो इंडिया लॉन्च छेड़छाड़ की गई, छवियां लीक हुईं

सिन्हा ने कहा

एक बयान में कहा गया है कि चीन में अलीबाबा के टी-मॉल द्वारा प्रेरित पेटीएम मॉल (Paytm Mall), विभिन्न विपणन और उपभोक्ता जागरूकता पहलों के माध्यम से ऑफलाइन बिक्री को भी बढ़ावा देगा। इसके साथ-साथ, उसने ब्रांड अधिकृत स्टोर से सीधे बड़े उपकरणों की डिलीवरी सक्षम की है। सिन्हा ने कहा, "हमने इस उत्सव के मौसम के दौरान विभिन्न भागीदारों और उपभोक्ता पहुंच की पहल की योजना बनाई है ताकि हमारे भागीदारों के व्यापार में वृद्धि सुनिश्चित हो सके।"

Paytm Mall offers cashback of more than 501 crores. Latest and current Bollywood  and all Countires news first on my website on Maxlinkinfo. like Bolly-wood news, national news, celebrity news and education, Health news etc.other that stars birthday Sepecial, festival special and popular celebrity news or Hollywood movies and Bollywood news.
पेटीएम मॉल ने 501 करोड़ से अधिक की कैशबैक की पेशकश : Paytm Mall offers cashback of more than 501 crores पेटीएम मॉल ने 501 करोड़ से अधिक की कैशबैक की पेशकश : Paytm Mall offers cashback of more than 501 crores Reviewed by maxlinkinfo on October 11, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.